इस दिन उठेगा ‘सिटाडेल हनी बनी’ की रिलीज डेट से पर्दा

वरुण धवन ‘सिटाडेल हनी बनी’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें उनके साथ सामंथा रूथ प्रभु भी मुख्य भूमिका में हैं। अपनी घोषणा के बाद से ही यह सीरीज सुर्खियां बटोर रही हैं। दर्शकों को बेसब्री से इसकी रिलीज की तारीख का इंतजार है। आखिरकार अब निर्माताओं ने प्रशंसकों के इंतजार पर विराम लगा दिया है और सीरीज की रिलीज डेट के खुलासे को लेकर नए संकेत दिए हैं।

‘सिटाडेल: हनी बनी’ की रिलीज की तारीख का खुलासा 1 अगस्त 2024 को होगा। दरअसल, सीरीज के निर्माताओं ने एक अगस्त को मुंबई में इवेंट का आयोजन किया है। सीरीज से जुड़ी दिलचस्प जानकारी देते के लिए निर्माताओं ने खास पोस्ट साझा किया। एक्स हैंडल पर राज और डीके ने इवेंट की तारीख की घोषणा की और एक फोटो साझा की, जिसमें अंकों के साथ ‘01.08’ लिखा था। जैसे ही उन्होंने पोस्ट साझा किया, प्रशंसकों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। एक प्रशंसक ने लिखा, ‘हनी बनी।’ दूसरे ने लिखा, ‘इंतजार कर रहा हूं। इस पोस्टर को सामंथा रुथ प्रभु ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर साझा किया है।

‘सिटाडेल’ यूनिवर्स के भारतीय संस्करण का शीर्षक ‘सिटाडेल: हनी बनी’ है। वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु मुख्य भूमिका निभाएंगे, जहां सामंथा कथित तौर पर हनी का किरदार निभाने वाली हैं, वहीं धवन बनी का किरदार निभाएंगे। ‘सिटाडेल: हनी बन्नी’ एक प्रेम कहानी के साथ एक गंभीर स्पाई एक्शन थ्रिलर सीरीज होगी, जो 90 के दशक की जीवंत टेपेस्ट्री पर आधारित होगी।

सीरीज के कलाकारों की बात करें तो ‘सिटाडेल: हनी बनी’ में वरुण और सामंथा के अलावा के के मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार, काशवी मजमुंदर, साकिब सलीम और सिकंदर खेर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। इससे पहले सीरीज का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए सामंथा ने कहा था कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक्शन करूंगी, लेकिन मेरे लिए यहां होना पहले से ही एक बड़ी जीत है, क्योंकि आखिरी पल में मुझे नहीं लगा कि मैं यह कर सकती हूं। मुझे नहीं लगा कि मैं सिटाडेल का हिस्सा बनूंगी। मैं राज, डीके, सीता और अमेजन की बहुत आभारी हूं कि वे वास्तव में मेरे बचाव में आए। मुझे बस शारीरिक रूप से तैयारी करनी थी। मैं पहले से ही बहुत गर्व महसूस कर रही हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है।

‘सिटाडेल हनी बनी’ सिटाडेल यूनिवर्स की भारतीय सीरीज है। प्राइम वीडियो इंडिया ने पिछले महीने एक भव्य कार्यक्रम में ट्रेलर जारी किया और सभी शीर्षकों के मोंटाज के हिस्से के रूप में एक छोटी क्लिप भी जारी की। क्लिप में वरुण और सामंथा तीव्र एक्शन करते हुए नजर आए। एक दृश्य में सामंथा दो पिस्तौल पकड़े हुए युद्ध की तैयारी करती हुई दिखाई दीं। इसके साथ वे वरुण के साथ भी एक लड़ाई के दृश्य में नजर आईं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com