इन दिनों अपनी एक पुरानी फिल्म ‘पार्च्ड’ को लेकर ट्रोल हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिक आप्टे तो सपोर्ट में आए ये को-स्टार….

 बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिक आप्टे इन दिनों अपनी एक पुरानी फिल्म ‘पार्च्ड’ को लेकर अचानक सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर राधिका के खिलाफ एक अभियान चलाया गया जिसमें उन्हें बॉयकॉट करने की मांग की गई। राधिका को बॉयकॉट करने के पीछे वजह थी उनका एक न्यूड सीन जो उन्होंने पांच साल पहले रिलीज़ हुई ‘पार्च्ड’ में निभाया था। उस दृश्य में उनके साथ फिल्म अभिनेता आदिल हुसैन नज़र आए थे। इतने साल बाद हाल ही में लोग अचानक इस सीन पर आपत्ति जताने लगे और इसे भारतीय संस्कृति के ख़िलाफ़ बताने लगे। इस मामले पर अभी तक एक्ट्रेस का बयान तो सामने नहीं आया है। लेकिन उनके को-स्टार आदिल हुसैन ने ज़रूर इस ट्रेंड को हास्यास्पद बताया है।

हिन्दुस्तान टाइम्स से बात करते हुए आदिल ने कहा लोगों को आर्ट और अश्लीलता में फर्क समझ नहीं आता ये हास्यास्पद है। एक्टर ने कहा, ‘मुझे कुछ दिन पहले ही गूगल अलर्ट के जरिए इस ट्रेंड के बारे में पता चला। मुझे लगता है राधिका को ट्रोल करना बहुत ही हास्यास्पद है, बेकार में इसे बड़ा बनाया जा रहा है। मैं इन चीज़ों पर ज्यादा ध्यान नहीं देता। मुझे लगता है कि ऐसी चीजों पर जवाब देने का एक ही तरीका है कि इन पर जवाब ही न दिया जाए। लोगों को आर्ट और अश्लीलता में फर्क समझ नहीं आता। लोग अब भी आर्ट पर सवाल करते हैं’।

आपको बता दें कि शुक्रवार (13 अगस्त) को अचानक ट्विटर पर बायकॉट राधिका आप्टे अभियान ट्रेंड होने लगा Boycott Radhika Apte हैशटैग के तहत हज़ारों अधिक ट्वीट्स किए गए। राधिका की फ़िल्म पार्च्ड के उन दृश्यों की फोटो भी ट्विटर पर शेयर की गईं जिनमें में वो आदिल हुसैन और तनिष्ठा चटर्जी के साथ हैं।

आपको बता दें कि पार्च्ड 2016 में भारत में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म का निर्देशन लीना यादव ने किया था। अजय देवगन ने फ़िल्म का सह-निर्माण किया था। पार्च्ड की कहानी गुजरात के एक गांव में सेट की गयी थी और चार महिलाओं रानी (तनिष्ठा चटर्जी), लज्जो (राधिका आप्टे), बिजली (सुरवीन चावला) और जानकी (लहर ख़ान) के इर्द-गिर्द घूमती है। ये किरदार राधिका आप्टे, तनिष्ठा चटर्जी और सुरवीन चावला ने निभाया थे। फ़िल्म की कहानी समाज में महिलाओं की स्थिति और उनके भावनात्मक संघर्ष पर आधारित थी। 2015 के टोरंटो इंटरनेटशनल फ़िल्म फेस्टिवल में भी पार्च्ड की स्क्रीनिंग हुई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com