आलिया भट्ट का बड़ा खुलासा , उनकी बहन है इस ‘मानसिक बीमारी’ का शिकार

03_12_2016-alia_with_sisterआलिया ने इस बात के भी खुलासा किया कि शाहीन नियमित रूप से अपना ईलाज करवा रही है। वो बहुत ही मजबूत है और उम्मीद है कि जल्द ही इससे पूरी तरह से निज़ात पा लेगी। ये सब उसे अपने से ही करन

मुंबई। आलिया भट्ट की माने तो उनकी छोटी बहन शाहीन न सिर्फ डिप्रेशन का शिकार हुई हैं बल्कि उसे नींद ना आने की भी बीमारी है। वो अपनी बहन से हमेशा से प्यार करती हैं लेकिन ऐसे हालात में असहाय महसूस कर रही हैं।

भट्ट परिवार हमेशा ही अपनी बेबाक राय के लिए जाना जाता है। फिर वो चाहे महेश भट्ट हों, पूजा या आलिया। एक अंग्रेजी अख़बार को दिए गए इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि ये बात उनके परिवार के लोग और दोस्त जानते हैं कि शाहीन, बहुत ही संवेदनशील मानसिक अवस्था में रही है। इसके बारे में शाहीन ने पहले भी बात की है। वो डिप्रेशन का शिकार हुई है। सिर्फ डिप्रेशन ही नहीं उसे इंसोम्निया यानि नींद ना आने की बीमारी है और इस कारण हम दोनों बहनों ने कई रातें यूं ही बात करते करते गुज़ारी हैं। लेकिन बातचीत में आलिया ने इस मामले में अपने को असहाय बताया। उन्होंने कहा ” मेरे और शाहीन के बीच बहुत ही अच्छा और ईमानदारी का रिलेशन है। लेकिन उसकी इस सिचुएशन में मैं कुछ नहीं कर सकती। पर शाहीन अपने को डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए लगतार काम कर रही है।” आलिया के मुताबिक वो निस्वार्थ भाव से शाहीन के साथ हैं। जरुरत पड़ते ही वो अपनी बहन के सामने होंगी लेकिन अपनी स्थिति से निबटने के लिए बहन को जो करना है उसमें उनका को सीधा योगदान नहीं हो सकता।

आलिया ने इस बात के भी खुलासा किया कि शाहीन नियमित रूप से अपना ईलाज करवा रही है। वो बहुत ही मजबूत है और उम्मीद है कि जल्द ही इससे पूरी तरह से निज़ात पा लेगी। ये सब उसे अपने से ही करना होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com