आज का युवा सिस्टम को फॉलो करना पसंद करता है: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस साल के आखिरी मन की बात संबोधन में देश को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा है कि देश के युवाओं को अराजकता, अस्थिरता और जातिवाद से चिढ़ है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज का युवा जात-पात से ऊंचा सोचता है. ये युवा परिवाववाद और जातिवाद पसंद नहीं करते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि आज का युवा सिस्टम को फॉलो करना पसंद करता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज का पीढ़ी बेहद तेज-तर्रार है. ये पीढ़ी कुछ नया और कुछ अलग करने की सोचती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि एक चीज तो निश्चित है आने वाले दशक में युवा भारत राष्ट्र निर्माण में अहम रोल अदा करेगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने युवाओं के आदर्श स्वामी विवेकानंद का जिक्र करते हुए कहा कि स्वामी विवेकानंद जी कहते थे कि युवावस्था की कीमत को नहीं आंका जा सकता है.

ये जीवन का सबसे मूल्यवान कालखंड होता है. पीएम ने कहा कि आपका जीवन इस पर निर्भर करता है कि आप अपनी युवावस्था का उपयोग किस प्रकार करते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की कि 2022 में देश के लोग स्थानीय सामानों को खरीदने पर जोर दें. पीएम ने कहा कि ये काम सरकारी नहीं होना चाहिए. देश के युवा छोटे-छोटे ग्रुप और संगठन बनाकर लोगों को स्थानीय सामान खरीदने पर जोर दें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com