आईफोन 16 सीरीज को लेकर नहीं थम रहा यूजर्स का क्रेज!

एपल का ग्लोटाइम इवेंट 9 सितंबर को होने जा रहा है। भारतीय समयानुसार एपल इवेंट तय तारीख पर रात साढ़े दस बजे शुरू होगा। iPhone 16 series यूजर्स के लिए बेहद खास होने वाली है। इस सीरीज के प्रो डिवाइस में एक बड़ी स्क्रीन को पेश किए जाने की उम्मीद की जा रही है। इसके अलावा नए आईफोन पतले बेजल्स और नए कैमरा डिजाइन से ग्राहकों को लुभा सकते हैं।

Apple iPhone 16 को लेकर यूजर्स का क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है। बहुत जल्द कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए आईफोन की पेशकश सामने रखेगी। इसी के साथ नए आईफोन के डिजाइन में नए बदलावों को लेकर यूजर्स बेसब्र बने हुए हैं। कंपनी का ग्लोटाइम इवेंट 9 सितंबर को होने जा रहा है। भारतीय समयानुसार एपल इवेंट तय तारीख पर रात साढ़े दस बजे शुरू होगा।

iPhone 16 series यूजर्स के लिए बेहद खास होने वाली है। इस सीरीज के प्रो डिवाइस में एक बड़ी स्क्रीन को पेश किए जाने की उम्मीद की जा रही है। इसके अलावा, नए आईफोन पतले बेजल्स और नए कैमरा डिजाइन से ग्राहकों को लुभा सकते हैं।

नए आईफोन नए चिपसेट, ब्राइटर डिस्प्ले और कैमरा टेक्नोलॉजी को लेकर खास होंगे। आइए जल्दी से इन सभी बड़े बदलावों पर एक नजर डाल लेते हैं-

पतले बेजेल्स
नए आईफोन इस बार पहले से ज्यादा पतले बेजेल्स के साथ लाए जा सकते हैं। iPhone 16 series को लेकर ऐसी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं कि नए फोन पतले बेजेल्स के साथ तैयार किए जा रहे हैं। खास कर Pro और Pro Max मॉडल में थिनर बेजेल्स देखे जा सकते हैं। ऐसा होता है तो डिस्प्ले एरिया बड़ा हो जाएगा। इसके साथ फोन को स्लीक और मॉर्डन लुक मिलेगा।

पिल शेप कैमरा बंप
iPhone 16 और iPhone 16 Plus को कंपनी वर्टिकल कैमरा ऑरिएंटेशन के साथ ला सकती है। नए आईफोन कैमरा डिजाइन को लेकर iPhone 12 और 12 mini जैसे हो सकते हैं। मालूम हो कि एपल ने iPhone 13 मॉडल से वर्टिकल अरैंजमेंट से डायगनल पर शिफ्ट हुआ था। इस बार कंपनी पुराने ट्रेंड पर लौट सकती है।

बड़ी स्क्रीन
iPhone 16 Pro और Pro Max को लेकर माना जा रहा है कि कंपनी नए आईफोन iPhone 15 series मॉडल से बड़ी स्क्रीन के साथ ला रही है। iPhone 15 Pro 6.1 इंच और iPhone 15 Pro Max 6.7 इंच स्क्रीन के साथ आता है। इस बार iPhone 16 Pro 6.2 या 6.3 इंच और iPhone 16 Pro Max 6.8 या 6.9 इंच स्क्रीन के साथ आ सकता है।

कलर ऑप्शन
iPhone 16 series को कंपनी ब्लैक, ग्रीन, पिंक, ब्लू और वाइट कलर ऑप्शन में ला सकती है। इस सीरीज में पर्पल और येलो कलर ऑप्शन के नहीं आने की बात कही जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com