‘अल्फा’ में दिखेगा आलिया भट्ट का अब तक का सबसे हॉट-फिट लुक

आलिया भट्ट जल्द ही वाईआरएफ की आगामी स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘अल्फा’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में अपने खास लुक के लिए आलिया भट्ट ने कड़ी ट्रेनिंग भी ली है। इस फिल्म में आप आलिया का एक ऐसा अनोखा अवतार देखेंगे, जिसे आपने पहले कभी किसी फिल्म में नहीं देखा होगा। बता दें कि आलिया ने स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग 5 जुलाई से शुरू कर दी है।

आलिया भट्ट बॉलीवुड की प्रसिद्ध और प्रशंसकों की पसंदीदा अभिनेत्री हैं। आलिया का हर एक लुक आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। अब जब आलिया की आगामी फिल्म ‘अल्फा’ आने वाली है, तो वह भी इस फिल्म के किरदार के लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। आलिया ने ‘अल्फा’ में पहले से भी कहीं ज्यादा फिट और हॉट लगने के लिए चार महीने की कड़ी ट्रेनिंग ली है, जिससे वह इस फिल्म में सबसे अलग और पहले से भी कहीं ज्यादा फिट दिख सकें। हालांकि, प्रशंसकों की नजरों में आलिया पहले से ही काफी फिट और हॉट हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया को लगता है कि वह स्पाई फिल्म में आने के लिए और भी ज्यादा हॉट लग सकती हैं।

शिव रवैल द्वारा निर्देशित इस एक्शन-थ्रिलर में आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘मुंजा’ स्टारर अभिनेत्री शरवरी वाघ भी नजर आएंगी। हाल ही में आलिया, शरवरी वाघ और फिल्म निर्माता शिव रवैल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म ‘अल्फा’ का एलान किया था। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म ‘अल्फा’ की शूटिंग लगातार चल रही है। फिल्म की शूटिंग इस महीने की शुरुआत में शुरू हुई थी।

बता दें कि पहली महिला प्रधान वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म ‘अल्फा’ में आलिया एक सुपर-एजेंट की भूमिका निभाती नजर आएंगी। इसका निर्देशन शिव रवैल कर रहे हैं, जिन्होंने पहले भी वाईआरएफ की कई हिट फिल्म और ‘द रेलवे मेन’ जैसी वेब सीरीज का निर्देशन किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘अल्फा’ में आलिया को पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश किया जाएगा। आलिया ने सुपर एजेंट की भूमिका निभाने के लिए तैयार करने के लिए लगभग चार महीने का कठीन प्रशिक्षण लिया है। इस फिल्म में आलिया के पास पांच से छह धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस हैं, यही वजह है कि वह अपने अब तक के सबसे अच्छे रूप में दिखने के लिए मेहनत की है।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की अपार सफलता और ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद, आलिया ने एक अभिनेता और निर्माता के रूप में ‘जिगरा’ में काम किया। चूंकि उनकी आगामी फिल्म ‘जिगरा’ का पोस्ट-प्रोडक्शन का काम चालू है, इसलिए अभिनेत्री ने एक और एक्शन थ्रिलर, अल्फा के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। बता दें कि फिल्म ‘जिगरा’ 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com