अधेड़ पुरुष से सेक्स करने के बाद युवती ने किया ऐसा काम, जानकर कांप जायेगी आपकी रूह

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से कई बार ऐसे होते हैं जिन्हे सुनकर होश उड़ जाते हैं. ऐसे ही एक मामला दिल्ली से सामने आया है. यह मामला दिल्ली के पास स्थित फरीदाबाद का बताया जा रहा है. इस घटना में बीते कल कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक 23 साल की युवती को 50 साल के अधेड़ मर्द महेन्द्र से प्यार हो गया था और दोनों पुराने फरीदाबाद में महेन्द्र के ओमेक्स सिटी के फ्लैट में बिना शादी ही साथ-साथ रह रहे थे. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि युवती का पूरा खर्च महेन्द्र ही उठाता था और वह उसे हमेशा ही शॉपिंग करवाने ले जाता था.

ऐसे में घटना वाले दिन भी दोनों शॉपिंग पर गए. उसके बाद खरीदारी के दौरान वहीं महेन्द्र के परिवार की नजर दोनों पर पड़ गई और उसके परिवार ने युवती को खूब खरी खोटी सुनाई और गालियां दीं. इसके बाद इस मामले में रात को महेन्द्र गायब हो गया और कई दिनों तक उसकी खोज खबर नहीं मिली. इस पर परिवार महेन्द्र को ढूंढ़ने ओमेक्स सिटी आया तो वहां पर महेन्द्र का शव मिला जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी.

सगाई के बाद घर आया होने वाला पति, कहा- ‘एक बार कपड़ें उतारकर सब दिखा दो’ लेकिन हुआ कुछ ऐसा जानकर जायेंगे चौंक

अंत में पुलिस ने युवती को हिरासत में लिया तो युवती ने बताया कि वह महेन्द्र से शादी के लिए कह रही थी लेकिन वो इनकार कर रहा था उसी रात दोनों ने संबंध बनाए और उसी दौरान युवती ने उसके सर पर वार कर उसे मार डाला. अब सी मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com