अच्छी खबर: दो नई फ्लाइट्स 15 जनवरी से होंगी शुरू

श्री गुरु रामदास जी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से कोआलालंपुर के लिए 15 जनवरी से दो नई फ्लाइट्स उड़ान भरेंगी। मलेशिया एयरलाइंस ने इन फ्लाइट्स का एलान किया है। एयरलाइंस की वेबसाइट पर बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। यह जानकारी फ्लाई इनीशिएटिव के ग्लोबल कन्वीनर समीप सिंह गुमटाला और कन्वीनर (इंडिया) योगेश कामरा ने दी है।

उन्होंने बताया कि इन फ्लाइट्स का सबसे ज्यादा फायदा पंजाब के साथ-साथ पड़ोसी राज्य हरियाणा, हिमाचल के उन लोगों को होगा, जो ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और दक्षिणी पूर्वी एशिया जाना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि पंजाब से बड़ी संख्या में लोग उक्त देशों में जाते हैं। उड़ान हासिल करने हेतु उन्हें दिल्ली जाना पड़ता है। मलेशिया एयरलाइंस ने यह देखते हुए ही कोआलालंपुर के लिए दो नई फ्लाइट्स शुरु करने का फैसला किया है।

मंगलवार-शनिवार को उड़ेंगी यह फ्लाइट्स

नए साल के पहले माह के मध्य से शुरु होने वाली मलेशिया एयरलाइंस की ये फ्लाइट्स मंगलवार और शनिवार को अमृतसर एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगी। उक्त दोनों दिन सुबह 3:20 बजे एसजीआरडी एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद सुबह 11:45 बजे कुआलालंपुर एयरपोर्ट पर लैंड करेंगी। इससे पहले सोमवार और शुक्रवार को कुआलालंपुर एयरपोर्ट से रात 11 बजे उड़ान भरने के बाद अगले दिन मंगलवार और शनिवार की सुबह तड़के 2:20 बजे अमृतसर एयरपोर्ट पर लैंड करेंगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com