अगर दमदार ऑफर मिला तो जरूर करुँगी बॉलीवुड में काम

सरोवर नगरी से ताल्लुक रखने वाली शुभांगी पंत दक्षिण भारतीय फिल्मों में नाम रोशन कर रही हैं। बेहद ही कम समय में टॉलीवुड की दुनिया में उनका नाम चर्चित हो गया है। तेलगु फिल्मों की इस अभिनेत्री का कहना है कि बॉलीवुड फिल्मों का ऑफर मिला है, मगर टॉलीवुड में व्यस्तता की वजह से वह हिंदी फिल्मों को हां नहीं कह सकी। हालांकि उनका कहना है कि दमदार भूमिका मिलेगी तो हिंदी फिल्मों में जरूर काम करेंगी। शुभांगी कुमाऊंनी गीत भी गाती हैं और यू-ट्यूब चैनल में उनके गाए ये गीत लगातार लोकप्रिय हो रहे हैं। 

इन दिनों अपने ननिहाल तल्लीताल बाजार आई शुभांगी ने दैनिक जागरण से खास बातचीत की। उन्होंने बताया कि अब तक वह सात तेलगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्म सुपर स्केच में उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा। वह इस समय तीन फिल्मों पर एक साथ काम कर रही हैं, जिनकी शूटिंग जल्द पूरी होने वाली है। 

शुभांगी के पिता रजत कुमार असम में एयरफोर्स में विंग कमांडर और मां इंद्रा पंत पूर्व शिक्षिका हैं। उनके मामा संजय पंत अधिवक्ता हैं। शुभांगी ने यू-ट्यूब चैनल पर कुमाऊंनी गीत ‘आज क दिनौं..मलत-मलत होली’ आदि गाए हैं। शुभांगी लगातार तेलगु भी सीख रही हैं। शुभांगी को पहाड़ से बेहद लगाव है। एक सवाल के जवाब में शुभांगी ने कहा कि टॉलीवुड में कला को बेहद सराहा जाता है। साथ ही नैनीताल की रामलीला मंचन में शामिल होकर कलाकारों की हौसला अफजाई भी की।

मी टू अभियान का किया समर्थन 

शुभांगी मी टू अभियान का समर्थन करती हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं को जुर्म नहीं सहना चाहिए। उन्हें खुलकर आगे आकर अच्छाई का नकाब ओढ़े बुरे लोगों को बेनकाब करना चाहिए। उनका कहना है कि वे खुशकिस्मत हैं कि उन्हें अब तक के करियर में किसी बुरे अनुभव से नहीं गुजरना पड़ा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com