अक्षय कुमार और कटरीना कैफ इन दिनों कर रहे अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग…..

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है जिसमें अक्षय और कटरीना बाइक राइड करते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में अक्षय कुमार बाइक चलाते हुए दिख रहे हैं और कटरीना कैफ उनके पीछे बैठी हुई हैं। दोनों के वीडियो के अलावा सेट से कुछ फोटोज़ भी लीक हुए जिन्हें देखकर लग रहा है कि वीडियो किसी गाने की शूटिंग के दौरान का है।

इससे पहले कटरीना कैफ ने खुद शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ नजर आ रही थीं। उस फोटो में कटरीना, अक्षय और रोहित का हाथ पकड़े बीच पर मस्ती करती दिख रही थीं। उस फोटो के साथ कटरीना ने अक्षय और टीम के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस भी शेयर किया था। एक्ट्रेस ने लिखा था, ”साल की एक परफेक्ट शुरुआत.. सबसे अच्छी क्रू टीम के साथ सेट पर दोस्त, हंसी, मुस्कुराहट। सेट पर हर दिन बेहद प्यार भरा और मस्तीभरा होता है। कुछ इस तरह फिल्म बनाई जानी चाहिए। 27 मार्च को सिनेमा में मुलाकात होगी’ #sooryavanshi।

दोनों स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो कटरीना साल 2019 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में वो सलमान खान की प्रेमिका बनी थीं। वहीं 2019 में अक्षय की चार फिल्में रिलीज़ हुई थीं जिसमें से तीन हिट रही थीं और एक फ्लॉप। बीते साल अक्षय ‘गुड न्यूज़’, ‘मिशन मंगल’, ‘हाउसफुल 4’, ‘केसरी’ में नजर आए थे। इस साल अक्षय बैक-टू-बैक चार फिल्मों में नजर आने वाले हैं। लक्ष्मी बॉम, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज और दुर्गावती।

https://twitter.com/AkkiDhoni_/status/1227084787724079104?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1227084787724079104&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jagran.com%2Fentertainment%2Fbollywood-sooryavanshi-leaked-video-viral-on-social-media-akshay-kumar-katrina-kaif-riding-sports-bike-20023770.html

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com