अंबाला एयरपोर्ट से 15 अगस्त से शुरू हो जाएगी उड़ान

नागरिक उड्डयन मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने अधिकारियों के साथ की बैठक, सिविल व इलेक्ट्रिकल कार्यों को जल्द से पूरा करने के दिए निर्देश हरियाणा के नागरिक उड्डयन मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने कहा कि अम्बाला एयरपोर्ट से उड़ान 15 अगस्त से शुरू हो जाएगी। इसलिए अधिकारी 15 अगस्त से पहले पहले एयरपोर्ट में बाउंड्री वॉल, पार्किंग एरिया, मुख्य बिल्डिंग, एंट्रेंस रोड, कैंटीन, वॉटर टैंक सहित सिविल व इलेक्ट्रिकल कार्यों को पूरा करवाए।

यह निर्देश नागरिक उड्डयन मंत्री डॉ. कमल गुप्ता ने चण्डीगढ़ में नागरिक उड्डयन, बिजली, लोक निर्माण (भवन एवं सडक़ें) तथा अग्निशमन सेवा विभाग के अधिकारियों के साथ आयोजित समीक्षा बैठक में दिए।

डॉ कमल गुप्ता ने कहा कि अम्बाला एयरपोर्ट में विमान के टेक-ऑफ एवं लैंडिंग के लिए अम्बाला एयरफोर्स स्टेशन की हवाई पट्टी का इस्तेमाल किया जाएगा। इस हवाई अड्डे का लाभ हरियाणा के साथ लगते हिमाचल प्रदेश, पंजाब, उत्तर प्रदेश के यात्रियों को भी मिलेगा, जिन्हें यहां से अलग-अलग शहरों के लिए विमान सेवा मिलेगी।

नागरिक उड्डयन मंत्री ने कहा कि आरसीएस-यूडीए के तहत उड़ान संचालन के लिए एयरलाइंस और हरियाणा सरकार के बीच समझौता ज्ञापन भी जल्द होगा।

इस अवसर पर नागरिक उड्डयन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सुधीर राजपाल, नागरिक उड्डयन विभाग के सलाहकार एवं सचिव शेखर विद्यार्थी, उत्तर हरियाणा बिजली वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक डॉ. साकेत कुमार, हरियाणा अग्निशमन सेवा के महानिदेशक मनीष चौधरी, उपायुक्त अम्बाला डॉ शालीन, एयरफोर्स व आर्मी के अधिकारियों सहित अन्य विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com