Xiaomi HyperOS 2.0 जल्द होगा लॉन्च

Xiaomi इन दिनों HyperOS के अगले वर्जन को रिलीज करने जा रहा है। खबरों की माने तो Xiaomi अपनी अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज Xiaomi 15 लाइनअप के साथ HyperOS 2.0 को रिलीज कर सकता है। कंपनी के ये स्मार्टफोन अक्टूबर में लॉन्च किए जा सकते हैं। HyperOS 2.0 को सबसे पहले शाओमी पोको और रेडमी के फ्लैगशिप फोन के लिए रिलीज किया जा सकता है।

Xiaomi ने पिछले साल MIUI को रिप्लेस करते हुए HyperOS लॉन्च किया था। शाओमी के स्मार्टफोन के साथ-साथ कंपनी के सब-ब्रांड Redmi और POCO के स्मार्टफोन भी HyperOS पर ऑपरेट हो रहे हैं। अब कंपनी HyperOS 2.0 को रिलीज करने की तैयारी कर रही है। नया वर्जन कई सारे इंप्रूवमेंट्स और नए फीचर के साथ रिलीज किया जाएगा। शाओमी के अपकमिंग ऑपरेटिंग HyperOS 2.0 को लेकर कई सारे डिटेल्स सामने आ चुके हैं।

Xiaomi HyperOS 2.0 रिलीज टाइमलाइन
शाओमी ने होम मार्केट चीन में अपने अपकमिंग कस्टम यूजर इंटरफेस Hyper OS 2.0 को टेस्ट कर रही है। कंपनी इसे फिलहाल Xiaomi 14 और 14 Pro पर टेस्ट कर रही है। फाइनल टेस्टिंग के बाद कंपनी इस ओएस का पब्लिक रोलआउट रिलीज करेगी। Xiaomi ने पिछले साल अक्टूबर में HyperOS को लॉन्च किया था। उम्मीद है कि कंपनी अपकमिंग Xiaomi 15 सीरीज के साथ HyperOS 2.0 रिलीज करेगी।

Xiaomi के अपकमिंग ऑपरेटिंग सिस्टम HyperOS 2.0 के रोलआउट की बात करें तो सबसे पहले इसे Xiaomi, Redmi, और POCO के फ्लैगशिप फोन में HyperOS 2.0 का अपडेट मिलेगा। इसके बाद कंपनी 2025 तक सभी स्मार्टफोन के लिए इसका अपडेट उपलब्ध करवाएगी।

Xiaomi HyperOS 2.0: क्या होगा खास
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Xiaomi Hyper OS 2.0 के पहले से ज्यादा ऑप्टिमाइज किया जा रहा है। कंपनी लॉक स्क्रीन मिसटच इश्यू, एंड्रॉयड ऑटो के पैच इश्यू को फिक्स करने के साथ-साथ यूआई में बदलाव करने जा रही है।

नए सुपर वालपेपर
बेहतर एनिमेशन इंजन
कैमरा यूआई में बदलाव
बैलेंस बैटरी लाइफ
ग्रुप नोटिफिकेशन
कंट्रोल सेंटर में बदलाव
पर्सनलाइज्ड मैसेज
हिडन कैमरा छिपाने के लिए कैमरा स्कैन

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com