Xiaomi 14 Civi आज हो रहा लॉन्च, Leica ब्रैंडेड सेंसर के साथ होगी एंट्री

यह फोन आज 12 बजे लॉन्च होने वाला है। कंपनी इस फोन को फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए लेकर आ रही है। यही वजह है कि इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा देने के लिए कंपनी ने Leica के साथ साझेदारी की है। फोन में इसी कैमरा ब्रांड के सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन में कई खास कैमरा फीचर्स दिए जाएंगे।

Xiaomi 14 Civi भारत में 12 जून यानी आज लॉन्च होने जा रहा है। कंपनी लंबे समय से इस अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज कर रही है। Xiaomi 14 Civi कंपनी का Civi सीरीज का पहला फोन होगा। हैंडसेट में Leica ब्रैंडेड सेंसर के साथ फ्लैगशिप कैमरा होगा।

इसे आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने पुष्टि की है कि स्मार्टफोन Xiaomi India की वेबसाइट के साथ-साथ Flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

आज लॉन्च हो रहा Xiaomi 14 Civi

कंपनी इस फोन को फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए लेकर आ रही है। यही वजह है कि इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा देने के लिए कंपनी ने Leica के साथ साझेदारी की है। फोन में इसी कैमरा ब्रांड के सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन में कई खास कैमरा फीचर्स दिए जाएंगे। आज दोपहर में लॉन्च होने वाले इस फोन के बहुत से स्पेसिफिकेशन की जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है।

Xiaomi 14 Civi संभावित फीचर्स

शाओमी 14 सिवी में 32MP का डुअल सेल्फी AI कैमरा होने की पुष्टि की गई है जो अपने आप अल्ट्रा वाइड मोड में स्विच हो सकता है। कंपनी ने फोन के शैडो ब्लैक कलर वेरिएंट की भी पुष्टि की है। क्रूज ब्लू और मैच ग्रीन कलर ऑप्शन भी इसमें मिलेंगे।

आगामी Xiaomi फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की बात कही जा रही है। इसमें12GB तक LPPDDR5x रैम और 512GB तक UFS 4.0 स्टोरेज दी जाएगी।

इसमें 1.5k रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.55-इंच की AMOLED स्क्रीन होने की उम्मीद है। फोन में क्वाड-कर्व्ड डिस्प्ले हो सकता है जो सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की प्रोटेक्शन के साथ आ सकता है

पीछे की तरफ फोन में 50MP का मुख्य कैमरा होने की बात कही गई है जो Leica Summilux लेंस से लैस है जिसे 12MP के अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 50MP के 2x टेलीफोटो कैमरे के साथ जोड़ा गया है।

स्मार्टफोन में 4,700mAh की बैटरी 67W फास्ट चार्जिंग के साथ दी जाएगी। यह फोन Android 14 पर आधारित कंपनी के अपने HyperOS पर चलेगा। Xiaomi 14 Civi में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, IR ब्लास्टर, हाई-रेज ऑडियो, स्टीरियो स्पीकर और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट जैसे अन्य फीचर होने की उम्मीद है।

संभावित कीमत

Xiaomi द्वारा कल आधिकारिक कीमत की घोषणा की जाएगी, लेकिन उम्मीद है कि Xiaomi 14 Civi की कीमत लगभग 40,000 रुपये हो सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com