World Cup 2023 में मिली हार का गम नहीं भूल पाए कप्तान रोहित शर्मा

19 नवंबर 2023 की रात भारतीय फैंस कभी भी नहीं भूला सकते हैं। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों फाइनल में करारी हार मिली थी। इस हार का गम अभी तक रोहित शर्मा भूला नहीं सके। उन्होंने हाल ही में द ग्रेट इंडियन कपिल शो के दूसरे एपिसोड में रोहित शर्मा ने विश्व कप 2023 की हार पर चुप्पी तोड़ी।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) का दूसरा एपिसोड सामने आया है, जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर बतौर गेस्ट पहुंचे। पहली बार विश्वकप 2023 में मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का रिएक्शन सामने आया है। रोहित ने पिछले साल विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के पीछे की वजह बताई। आइए जानते हैं हिटमैन ने कपिल शर्मा के शो में क्या-क्या कहा?

World Cup 2023 के फाइनल में मिली हार के बाद Rohit Sharma ने कपिल शो में दिया ये बयान

वर्ल्ड कप 2023 में ऑस्ट्रेलिया के हाथों फाइनल में मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में हाल कहा कि फाइनल मैच से दो दिन पहले हम लोग अहमदाबाद में थे। टीम का माहौल काफी शानदार था। फाइनल की शुरुआत हमारी अच्छी रही थी, बेशक शुभमन गिल पहले आउट हो गया।

लेकिन जब आप एक बड़ा खिताबी मुकाबला खेलते हो और पहले बल्लेबाजी की कोशिश करते हो तो आपको बड़ा स्कोर बनना जरूरी होता है, ताकि सामने वाली टीम पर दवाब रहे। गिल के बाद मेरा और विराट कोहली का पार्टनरशिप लग गया। लेकिन एंड द प्वाइंट ऑस्ट्रेलिया उस दिन हमसे एक कदम रहा और उन्होंने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। इस तरह से रोहित ने विश्व कप फाइनल की कड़वी यादों का ताजा किया।

रोहित शर्मा की इस स्टेटमेंट के बाद अर्चना पूरन सिंह ने स्टैंटिंग ओवेशन दिया और कहा कि आप विश्व कप जीते या नहीं, लेकिन आपने भारतीयों का दिल जीत लिया। इसके बाद कप्तान रोहित ने कहा कि मैं सोच रहा था कि विश्व कप की मेजबानी हमारे देश ने की थी, लेकिन फिर भी हम ट्रॉफी नहीं जीत सके। इस वक्त मैंने महसूस किया था कि पूरा देश हमने नाराज जरूर हुआ होगा, लेकिन मैं सिर्फ लोगों से तारीफ ही सुनी कि हमने शानदार खेला और उन्होंने पूरे मैच को इंजॉय के साथ देखा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com