World Cup 2019: धोनी बैटिंग करते-करते बांग्लादेश की जमाने लगे फील्डिंग, रिएक्शन्स फैंस ने दिए…

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बात ही निराली है. वे एक बेहतरीन फिनिशर हैं और एक बेहतरीन कप्तान के तौर पर जाने जाते रहे हैं.

आईसीसी विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान अजब ही लम्हा दिखा जब धोनी बांग्लादेश की फील्डिंग जमाते दिखाई दिए. 40वें ओवर में धोनी केएल राहुल के साथ क्रीज पर मौजूद थे. उस समय शब्बीर गेंदबाजी कर रहे थे. जब शब्बीर अपने ओवर की पहली गेंद फेंकने ही जा रहे थे कि धोनी ने उन्हें रोक लिया और मिडविकेट की ओर इशारा किया. शब्बीर ने धोनी की बात पर ध्यान देते हुए उस खिलाड़ी को वहां से हटा दिया.

धोनी-केएल की साझेदारी से जीता भारत-  इस मैच में धोनी के अलावा केएल राहुल ने भी शतक ठोक कर टीम इंडिया में नंबर चार की जगह के लिए मजबूत दावेदारी पेश की. केएल ने 99 गेंदों पर 12 चौकों और चार छक्कों की मदद से 108 रन बना. धोनी ने केएल के साथ मिलकर 164 रनों की शानदार साझेदारी की. दोनों के शतकों की मदद से टीम इंडिया ने 50 ओवरों में 359 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया. इसके जवाब में बांग्लादेश की पारी 264 रनों पर ही आउट हो गई. धोनी ने खेली शानदार शतकीय पारी-  इस छोटे से लम्हे को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया और फैंस ने जमकर इसका आनंद उठाया. इस मैच में धोनी ने अपने फैंस को खुशी देते हुए शानदार 113 रनों की पारी खेली और टीम को बड़ा स्कोर दिलाकर ही पवेलियन वापस लौटे. धोनी ने इस मैच में 8 चौके और सात छक्कों की तूफानी पारी खेली और बांग्लादेशी स्पिनर्स की जमकर खबर ली. 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com