Whatsapp पर चैटिंग होगी और भी मजेदार, आया है नया फीचर्स…

ताजा अपडेट (वी.2.19.21) में 21 नए इमोजी को शामिल किया गया है। हालांकि ये नए इमोजी बहुत ही मामूली अंतर के साथ आए हैं, जिनके बारे में पहली नजर में पता लगाना भी मुश्किल होगा। कुछ इमोजी के रंगों में बदलाव किया गया है, तो कुछ के डिजाइन में बहुत ही बारीक बदलाव किए गए हैं।

इन बदलावों को सबसे पहले व्हाट्सएप के बदलावों पर नजर रखने वाले ऑनलाइन चैनल ‘डब्ल्यूएबेटाइन्फो’ ने दुनिया के सामने पेश किया है। इन्होंने पुराने और नए इमोजी एकसाथ दिखाकर उनमें हुए बदलावों पर ध्यान दिलाया है। हालांकि यह ध्यान देने वाली बात है कि अगर आपने आखिरी बार व्हाट्सएप में स्टिकर्स टैब खोला था तो सर्च ऑप्शन दिखाई देगा। वहीं, अगर आप एप को बंद करके दोबारा खोलेंगे, तो यह विकल्प गायब हो जाएगा। माना जा रहा है कि आने वाले कुछ हफ्तों में सभी उपयोगकर्ताओं को यह अपडेट मिलेगा। अभी ये स्टिकर्स इंटीग्रेशन फीचर गूगल फॉर जी-बोर्ड पर टेस्ट किया जा रहा है।

योगी बोले,’हम एक दिन में कर सकते हैं अयोध्या विवाद का समाधान’ लेकिन…

उंगलियों के निशान से भी खोल पाएंगे व्हाट्सएप :
ऐसी भी खबरें हैं कि जल्द ही व्हाट्सएप पर उंगलियों के निशान से संचालित करने वाला सिस्टम भी अपडेट हो जाएगा। इसके अलावा आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए फेस आईडी और टच आईडी भी जल्द लॉन्च होने का अनुमान है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com