Vivo X100 Ultra और X100s का फर्स्ट लुक आया सामने

वीवो अपने यूजर्स के लिए Vivo X100s और Vivo X100 फोन ला रहा है। माना जा रहा है कि कंपनी इन दोनों फोन को चीन में इसी महीने लॉन्च कर रही है। इन दोनों ही फोन का पहला लुक सामने आ चुका है। कंपनी ने फोन का ऑफिशियल पोस्टर जारी कर दिया है। दोनों ही फोन पर राउंड कैमरा मॉड्यूल के सेंटर पर Zeiss logo नजर आ रहा है।

वीवो अपने यूजर्स के लिए Vivo X100s और Vivo X100 फोन ला रहा है। माना जा रहा है कि कंपनी इन दोनों फोन को चीन में इसी महीने लॉन्च कर रही है।

इसी कड़ी में इन दोनों ही फोन का पहला लुक सामने आ चुका है। कंपनी ने फोन का ऑफिशियल पोस्टर जारी कर दिया है।

वीवो के दोनों फोन आए पोस्टर में आए नजर

Vivo X100 Ultra को लेकर माना जा रहा है कि यह ग्रे कलर ऑप्शन में शोकेस किया गया है। वहीं, Vivo X100s को कंपनी ने ग्रीन कलर में दिखाया है।

वीवो के दोनों ही फोन पर राउंड कैमरा मॉड्यूल के सेंटर पर Zeiss logo नजर आ रहा है। हालांकि, दोनों ही फोन का कैमरा अरेंजमेंट कुछ अलग है।

दोनों ही फोन को कंपनी ट्रिपल कैमरा सेंसर के साथ ला रहा है। फोन प्राइमरी कैमरा के अलावा, अल्ट्रा-वाइड लेंस और पेरिस्कॉप टेलीफोटो कैमरा के साथ लाया जा सकता है।

किन खूबियों के साथ आ रहे वीवो फोन

रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo X100s को कंपनी Vivo X100 जैसे ही कैमरा सेंसर के साथ ला सकती है। Vivo X100 को कंपनी ने बीते साल नवंबर में पेश किया था।

ऐसे में माना जा रहा है कि Vivo X100s स्मार्टफोन OIS सपोर्ट के साथ 50MP मेन कैमरा, 50MP अल्ट्रावाइड लेंस और OIS के साथ ही 64MP पेरिस्कॉप टेलीफोटो कैमरा के साथ लाया जा सकता है।

Vivo X100 की ही बात करें तो इस फोन को कर्व्ड एज डिस्प्ले और Dimensity 9300 चिपसेट के साथ लाया गया था।

वहीं, रिपोर्टस की मानें तो X100s को कंपनी फ्लैट डिस्प्ले और अपकमिंग Dimensity 9300+ चिपसेट के साथ ला सकती है।

Vivo X100 Ultra को लेकर माना जा रहा है कि फोन Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट 6.78 इंच एमोलेड 2K 120Hz डिस्प्ले के साथ लाया जा सकता है।

हालांकि, अभी तक वीवो की ओर से फोन के स्पेक्स को लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com