Virat Kohli ने अपनी IPL टीम के प्लेयर्स संग सेलिब्रेट किया बीवी अनुष्का शर्मा का बर्थडे

1 मई को एक्ट्रेस Anushka Sharma का जन्मदिन मनाया जाता है। बर्थडे को लेकर हाल ही अनुष्का शर्मा का नाम काफी चर्चा में रहा। उनके पति और आरसीबी (RCB) के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी सोशल मीडिया विश किया। सिर्फ इतना ही नहीं बीती रात अपनी आईपीएल (IPL 2024) टीम के खिलाड़ियों के साथ मिलकर विराट ने पत्नी का बर्थडे सेलिब्रेट भी किया है।

हाल ही में बी टाउन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने जीवन के 36 साल पूरे किए हैं। अपने बर्थडे को लेकर अनुष्का का नाम काफी चर्चा में रहा। इतना ही नहीं उनके पति और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी उन्हें रोमांटिक विशेस दी थीं। 

अब कोहली ने अपनी आईपीएल टीम आरसीबी (RCB) के खिलाड़ियों के साथ मिलकर वाइफ अनुष्का शर्मा का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आ गई हैं। आइए एक नजर इस कपल की इन फोटो पर डालते हैं। 

विराट ने मनाया अनुष्का के जन्मदिन का जश्न

1 मई को अनुष्का शर्मा को जन्मदिन मनाया जाता है। ऐसे में इस बार अपने बिजी क्रिकेटिंग शेड्यूल से समय निकालते हुए विराट कोहली ने बीती रात 3 मई को अनुष्का के बर्थडे का जश्न मनाया है। इस मौके की एक तस्वीर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू टीम के कप्तान फेफ डुप्लेसिस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी में शेयर की है। 

इस तस्वीर में आपको विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, ग्लैन मैक्सवेल और फेफ डुप्लेसिस की झलक आसानी से देखने को मिल जाएगी। आरसीबी के कैप्टन ने लिखा है- एक गजब की रात, शानदार लोगों के साथ। इसके अलावा विराट कोहली ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी में बेंगलुरू के लुपा रेसटोरेंट को थैंक्यू बोलते हुए तस्वीर शेयर की है।

आलम ये है कि सोशल मीडिया पर अब अनुष्का शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

इस मूवी में दिखेंगी अनुष्का

बेटे अकाय के जन्म को लेकर अनुष्का शर्मा लंबे वक्त से एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक पर मौजूद हैं। लेकिन अब अकाय कोहली के बर्थ के बाद ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्मी दुनिया में वापसी करेंगी। मालूम हो कि उनकी ओटीटी फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस भी रिलीज का इंतजार कर रही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com