Viral Video : डॉक्टरों को लगा महिला के गले में है ट्यूमर, सर्जरी के दौरान निकली चौंकाने वाली चीज

Viral Video : डॉक्टरों को लगा महिला के गले में है ट्यूमर, सर्जरी के दौरान निकली चौंकाने वाली चीज

सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। दरअसल, महिला के मुंह में की गई सर्जिकल फुटेज का वी़डियो डॉक्टरों ने शेयर किया है। यकीनन आप भी यह वायरल वीडियो देखकर सिहर जाएंगे।Viral Video : डॉक्टरों को लगा महिला के गले में है ट्यूमर, सर्जरी के दौरान निकली चौंकाने वाली चीज

न्यू स्ट्रेट टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, वियतनाम की महिला को कई हफ्तों से सिर में तेज दर्द हो रहा था। हालांकि महिला सिर दर्द को काफी दिनों से नजरअंदाज भी कर रही थी लेकिन जब दर्द असहनीय हो गया तो वह डॉक्टर के पास पहुंची।

बताया जा रहा है कि महिला जब डॉक्टरों के पास पहुंची तो पहले डॉक्टरों को लगा कि शायद ट्यूमर की वजह से महिला के सिर में दर्द हो रहा है। डॉक्टरों ने फैसला लिया कि महिला की सर्जरी की जाए, ताकि उसके गले से ट्यूमर निकाला जा सके।

लेकिन सर्जरी के दौरान ही महिला के मुंह के अंदर का नजारा देखकर डॉक्टरों के भी होश उड़ गए। महिला के मुंह से दो इंच लंबी जिंदा जोंक (leech) चिपकी हुई थी, मगर, डॉक्टर उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्होंने महिला के गले के साइनस में से एक में एक परजीवी को देखा।

हा जियांग प्रांत के एक अस्पताल में महिला का इलाज किया जा रहा है, जहां उसे अब पहले से काफी आराम मिला है। हालांकि, डॉक्टरों ने इस पूरी सर्जिकल प्रक्रिया का वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

करीब 1:30 सेकंड के वीडियो में दिखता है कि महिला का मुंह खुला हुआ है। वह ऑपरेशन टेबल पर लेटी हुई है। तभी एक सर्जन महिला के गले में एक पिन्सर-टूल डालता है और जीवित जोंक को बाहर निकालने की कोशिश करता है।

वह जोंक महिला के गले में भोजन नलिका में चिपका था। मगर, सर्जन इसे सफलतापूर्वक निकाल लेता है और ट्रे पर रखता है। बताया जा रहा है कि यह जोंक महिला के गले में करीब तीन महीने से रह रहा था। बारिश के पानी में नहाने के दौरान वह कीड़ा महिला के गले में पहुंच गया था। वीडियो देखने के लिए अगली स्लाइड पर जाएं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com