VIDEO : लेडीज टॉयलेट में घुसा भालू, लड़कियां पहुंची तो हो गया हंगामा

कई बार घटनाएं ऐसी हो जाती है जिससे आप डर जाते हैं, लेकिन बाद में उसके बारे में सोचते हैं तो आपको हंसी आ जाती है. अभी हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

अमेरिका के मोंटाना शहर के एक होटल में ऐसी घटना हुई जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक भालू होटल में पहुंचा और सोने के लिए लड़कियों के टॉयलेट में चला गया. इसी का वीडियो व्ही सामने आया है. 

एक रिपोर्ट के अनुसार, नेशनल फॉरेस्ट के पास बने होटल में कई वाइल्डलाइफ अधिकारी यहां आते रहते हैं. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि भालू होटल में दाखिल हुआ हो. इस बारे में होटल के मैनेजर और मालिक डेविड ओ’ कोनर ने बताया कि भालू होटल के टॉयलेट में फंस गया था. जहां उसे नींद आ गई थी. बता दें, कुछ लड़कियां वॉशरूम में पहुंची तो उनकी चीखें निकल गईं. भालू को टॉयलेट में सोता हुआ देख लड़कियां चिल्लाने लगी. 

सोमवार को ये वीडियो शेयर किया गया, जिसमें भालू वॉशरूम के काउंटर में सो रहा था. उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया. लेकिन वहां पहुंची लड़कियां घबरा गई थीं. होटल मैनेजर ने कहा- ‘एक काला भालू होटल के गलियारे में आ गया था. वो लड़कियों के टॉयलेट में खिड़की की तरफ सो गया था.

शहर के पुलिसकर्मी और मोंटाना के वाइल्डलाइफ अधिकारियों का शुक्रिया जिन्होंने हमारे महमानों को सुरक्षा दी.’ओ’ कोनर ने कहा- ‘भालू ने बाहर निकलने की कोशिश की, लेकिन खिड़की काफी ऊपर थी. वो काउंटर पर जाकर सो गया, क्योंकि वहां काफी ठंडक थी. उसे काफी नींद आ रही थी. वो किसी को नुकसान पहुंचाने के मकसद से नहीं आया था. 

 

https://www.facebook.com/ABCFOXMONTANA/videos/421002821878405/

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com