VIDEO : रोज़ा शिल्पा शेट्टी ने रखा, कही ये बात रमजान पर…

रमजान उल मुबारक का मुक़द्दस महीना में भारत में सबसे ज़्यादा सद्भावना भाईचारा और एकता देखने को मिलती है, जिसके चलते बॉलीवुड से लेकर खेल जगत और राजनीतिक लोग इफ्तार पार्टी का आयोजन करते हैं. कई बॉलीवुड सितारे भी रोजा रखते हैं जिसकी जानकारी वो शेयर करते हैं. इसके अलावा वो रमजान की मुबारकबाद देते हैं.

शिल्पा शेट्टी ने रोजा रखा था जिसका एक वीडियो भी सामने आ रहे है. रमजान के शुरू होते ही बॉलीवुड जगत के कई बड़े चेहरों ने रमजान की मुबारकबाद दी थी. बिगबॉस विजेता दीपिका कक्कड़ तो पिछले साल की तरह इस रमजान में भी अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ रोज़ा रख रही हैं. लेकिन इनके अलावा वो भी रोजा रख रही हैं जो मुस्लिम नहीं हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी रमजान उल मुबारक की मुबारकबाद अपने फैन्स को वीडियो के माध्यम से दी, शिल्पा रमज़ान के दिनों में रोज़ा इफ्तार करने के लिए पहुँची थी. यहां देखें वीडियो- 

 

विडियो पोस्ट करते हुए शिल्पा ने अपना एक्सपीरियंस शेयर कर लिखा, ’25 साल बाद मोहम्मद अली रोड पर गई. रमजान के दौरान यहां पर लोग रोज़ा इफ्तार करने के लिये स्वादिष्ट व्यंजन और मिठाई का स्वाद लेने आते हैं. मैंने भी अपनी चिंता को पीछे छोड़ा और सिर्फ संडे को डायट तोड़ने के रूल को तोड़ते हुए बेहद स्वादिष्ट खाने और डिजर्ट का आनंद लिया.’ उन्होंने बताया, ‘मालपुआ, रबड़ी, फिरनी, मलाईखाजा. सब इस दौरान मेन्यू का हिस्सा रहे. ऐक्ट्रेस ने आगे लिखा कि उन्होंने जमकर खाया और इसके लिए उन्हें डायट तोड़ने का दुख नहीं है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com