VIDEO: बिन ब्लाउज पहने डांस कर रहीं थीं प्रियंका चोपड़ा, साड़ी अचानक…

आजकल एक्ट्रेस सेक्सी क्लीवेज दिखाने में बिलकुल भी नहीं कतराती हैं. ऐसे में हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने तो अपना ब्लाउज ही उतार दिया है.

में प्रियका चोपड़ा ने ‘इनस्टाइल मैगजीन’ के लिए हॉट फोटोशूट करवाया है जो आप देख सकते हैं. वहीं अपने इस फोटोशूट के लिये प्रियंका चोपड़ा इंटरनेट पर ट्रोल गईं। जी दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने साड़ी में फोटोशूट करवाया है, मगर यूजर्स को जो बात ना-गवार गुजरी है वह यह कि पीसी ने साड़ी के साथ ब्‍लाउज नहीं पहना. मैगजीन के कवर पेज पर प्रियंका चोपड़ा का बैकलेस अवतार यूजर्स को पसंद नहीं आया और इंस्‍टाग्राम पर देखते ही देखते कमेंट्स की बौछार लग गई. वहीं एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे प्रियंका बिना ब्लाउज के दिखाई दे रहीं हैं.

https://www.instagram.com/p/ByVnvm9lbX8/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं एक यूजर ने उनके इस फोटो पर लिखा है- ”अमीर कपड़े न पहने तो फैशन, गरीब कपड़े न पहने तो बेशरम।” वहीं, एक अन्‍य यूजर ने प्रियंका को उनका भारतीय संस्‍कार याद दिलाते हुए कहा- ”देश का संस्‍कार भूल गई है। खुद को ऐसे दिखा रही है जैसे कितनी बड़ी फार्नर बन गई है।” वहीं प्रियंका के कई फैंस ने उनका सपोर्ट भी किया है। प्रियंका चोपड़ा ने एक खूबसूरत गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई है और न्यूड मेकअप के साथ उन्‍होंने अपने लंबे काले बालों को खुला छोड़ रखा है. वहीं इस फोटोशूट में प्रियंका बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं और साड़ी में फोटोशूट के दौरान उनका एक वीडियो भी सामने आया है जो वायरल हो रहा है. फिलहाल इस फोटोशूट पर निक का रिएक्शन आना बाकी है. खबरें हैं कि निक ने यह वीडियो और फोटोज देख ली हैं और देखते ही उन्होंने प्रियंका को गॉर्जियस कहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com