Video : बड़े आराम से आया..एटीएम को रस्सी से बांधा और ट्रक से खींचने लगा और फिर…

आपने एटीएम में चोरी के कई मामले देखें होंगे. कई बार चोर एटीएम तोड़ कर उससे पैसे निकाल ले जाते हैं तो कुछ लोग ऐसे हैं जो मशीन ही उखाड़ ले जाते हैं. ऐसा नहीं है कि ऐसे मामले में सिर्फ भारत में ही सामने आते हैं. अमेरिका भी इससे अछूता नहीं है. अमेरिका के टेक्सास में एक चोर की हरकत सीसीटीवी में कैद हुई है. जिसमें वह एक ट्रक से उतरता है.

Video : बड़े आराम से आया..एटीएम को रस्सी से बांधा और ट्रक से खींचने लगा और फिर...

एटीएम को रस्सी के एक सिरे बांधता है और रस्सी के दूसरे सिरे को ट्रक से बांधता है और मशीन को उखाड़ते की कोशिश करता है.  लेकिन एटीएम मशीन बड़ी ही मजबूती के साथ लगाई गई है. रस्सी टूट जाती है लेकिन मशीन टस से मस नहीं होती है. ऐसी कोशिश वह कई बार करता है. आप सीसीटीवी में देख सकते हैं कि वह कितने आराम से मशीन उखाड़ने की कोशिश करता है.

हैरानी वाली बात यह है कि अमेरिका जैसे देश में जहां सुरक्षा को  लेकर काफी सतर्कता बरती जाती है, कोई भी सुरक्षाकर्मी आसपास नहीं नजर आता है. मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना 19 मई की सुबह 5 बजे की है. डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इस चोरी की वारदात में जिस ट्रक का इस्तेमाल किया जा रहा था वह भी कहीं से चोरी गया था. हालांकि अब इसको बरामद करते मालिक को दे दिया गया है. लेकिन अभी चोरों की तलाश जारी है.

देखें विडियो:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com