VIDEO : ट्रांसपेरेंट बिकिनी में इस एक्ट्रेस ने दिखाया सब कुछ, फैंस के छूट रहे पसीने

हॉलीवुड की बेहद फेमस स्टार और मॉडल किम कार्दशियन अपने सेक्सी लुक से अक्सर इंटरनेट पर फैंस का माहौल बना देती हैं. गूगल पर किम का बोल्ड और हॉट लुक फैंस को काफी रास आता हैं. अब एक बार फिर से किम का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर तेजी के साथ वायरल हो रहा हैं. इस हालिया वायरल वीडियो में किम गजब की सेक्सी नजर आ रही हैं. उनका यह बोल्ड लुक फैंस को काफी रास भी आ रहा हैं. 

 

ऐसा पहली बार नहीं है जब किम कार्दशियन का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर इस तरह से वायरल हुआ हो. कार्दशियन के सेक्सी लुक की बात करें तो किम कार्दशियन सेक्सी ब्लैक कलर की बिकिनी तो कभी वाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनका यह सेक्सी बिकिनी लुक फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इसमें वे ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देखने को मिल रही हैं. 

 

एक्ट्रेस किम कार्दशियन के मेकअप की बात की जाए तो किम कार्दशियन द्वारा न्यूड मेकअप कैरी किया गया हैं. न्यूड मेकअप में किम गजब कहर ढाह रही हैं. कार्दशियन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव पाए जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर किम कार्दशियन का सेक्सी लुक देखने को मिलता हैं. किम खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो को साझा करती रहती हैं. 

https://www.instagram.com/p/B1oyq8ygFry/?utm_source=ig_web_copy_link

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com