VIDEO: जंग के मैदान में एक लंगड़े कुत्ते के सामने पस्त शेर-शेरनी...

VIDEO: जंग के मैदान में एक लंगड़े कुत्ते के सामने पस्त शेर-शेरनी…

शेर जंगल का राजा होता है और उसके सामने बड़े से बड़ा जानवर खौफ खाता है लेकिन क्या कोई मामूली सा कुत्ता शेर-शेरनी के एक जोड़े को नाकों चने चबवा सकता है. पढ़ने में ये छोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन देखने पर उस कुत्ते की बहादुरी का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं होगा.VIDEO: जंग के मैदान में एक लंगड़े कुत्ते के सामने पस्त शेर-शेरनी...

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक कुत्ता जंगल में आराम कर रहे शेर-शेरनी की जोड़े से जा भिड़ा. कुत्ता पहले उनके पास जाकर भौंकता है फिर उनपर हमला तक कर देता है. जवाबी हमला न करते हुए शेरे-शेरनी बीच हटते नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखने से पता चलता है कि कुत्ते के पैर में चोट भी है क्योंकि वो लंगड़ा के चल रहा है. 

वीडियो में दिख रहा कुत्ता इतना छोटा है कि वह शेर-शेरनी के पैरों के बराबर भी नहीं पहुंच पा रहा है. बावजूद इसके वह कूदकर इस जोड़े पर झपटने की कोशिश करता है. कुत्ते के झपटते ही शेर बचने की कोशिश करता है, ये देखकर शेरनी भी पीछे हट जाती है. 

बताया जा रहा है ये वीडियो तंजानिया के एक वाइल्ड लाइफ जोन का है, जहां सभी जानवार खुल घूमते हैं. शेर-शेरनी के इस जोड़े से कुछ मीटर की दूरी पर और भी जानवरों को देखा जा सकता है.

सोशल मीडिया पर वीडियो को हाइट ऑफ सेल्फ कॉन्फिडेंस यानी आत्मविश्वास की पराकाष्ठा के नाम से शेयर किया जा रहा है. बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉन ने भी इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है.

देखे विडियो:- 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com