VIDEO: इस जादूगर ने प्रियंका के सामने अचनाक किया हैरान कर देने वाला मैजिग

VIDEO: इस जादूगर ने प्रियंका के सामने अचनाक किया हैरान कर देने वाला मैजिग

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकन टीवी शो ‘क्वांटिको’ के प्रमोशन में बिजी हैं. प्रियंका का यह सीरियल 27 अप्रैल यानी आज से ऑन एयर होने वाला है और वह क्वांटिको के तीसरे सीजन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसी के प्रमोशन के लिए हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ‘द टुनाइ शो’ का हिस्सा बनी. वैसे तो प्रियंका पहले भी इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं लेकिन इस बार उन्होंने जो देखा उसे देख वह हैरान रह गईं. दरअसल, शो पर जादुगर डेविड ब्लेन ने प्रियंका को अपनी मैजिग ट्रिक से हैरान कर दिया. VIDEO: इस जादूगर ने प्रियंका के सामने अचनाक किया हैरान कर देने वाला मैजिग

दरअसल, डेविड ने शो पर खुद का मुह सुई धागे से सिल लिया लेकिन इससे पहले उन्होंने प्रियंका को शो के होस्ट जिम्मी का फोन पकड़ाते हुए उन्हें सब रिकॉर्ड करने के लिए कहा और इसके बाद जैसे ही डेविड ने अपनी ट्रिक दिखाना शुरू किया वैसे ही प्रियंका काफी हैरान रह गईं और डर कर उन्होंने अपना मुह भी मोड़ लिया. हालांकि, इस वीडियो में आपको एक बार हैरान करेगी कि डेविड ने जब अपने मुह को सुई धागे से सिला को उनके मुह से बिलकुल भी खून नहीं निकला और इसके बाद उन्होंने अपनी कार्ड ट्रिक दिखाई. जिसने सबको हैरान कर दिया लेकिन उनका जादू यहीं खत्म नहीं हुआ.

गौरतलब है कि, प्रियंका का यह प्रोग्राम एबीसी चैनल पर आज से प्रसारित होगा. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही अपनी फिल्म ‘अ किड लाइक जेक’ की शूटिंग शुरू करेंगी. यहां आपको यह भी याद दिला दें कि प्रिंयका ने एक बार फिर बॉलीवुड वापसी का फैसला कर लिया है और वह सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ से कमबैक करने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया जाएगा और सलमान जल्द ही अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. 

यहां देखें वीडियो-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com