देखे विडियो: आ गया वरुण धवन की 'जुड़वा 2' का मजेदार ट्रेलर...

देखे विडियो: आ गया वरुण धवन की ‘जुड़वा 2’ का मजेदार ट्रेलर…

डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्म ‘जुड़वां 2’ का ट्रेलर जारी हो गया है। पहली फिल्म की तरह यह सीक्वेल भी खूब मजेदार नजर आ रही है। ट्रेलर में पुरानी फिल्म के दो गानों ‘ऊंची है बिल्डिंग’ और ‘चलती है क्या’ की झलक भी है।देखे विडियो: आ गया वरुण धवन की 'जुड़वा 2' का मजेदार ट्रेलर...अमेरिका की पाकिस्तान को मिली अब बड़ी चेतावनी-आतंक के लिए अपना घर इस्तेमाल ना….

यह अगले महीने रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म का प्रचार जोर पकड़ने रहा है। पिछले बुधवार को इसकी शुरुआत नए पोस्टर के लाॅन्च से हुई थी।

फिल्म’ का जैसा नाम है वैसी ही कहानी भी है। इस फिल्म में वरुण धवन डबल रोल में हैं। वरुण की को-स्टार्स जैकलीन फर्नांडिज़ और तापसी पन्नू हैं।

फिल्म ‘जुड़वा 2’ में वरुण धवन, जैकलीन फर्नाडिज़ और तापसी पन्नू अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म डेविड धवन की फिल्म जुड़वा का सीक्वेल है जिसे डेविड ने ही डायरेक्ट किया था। 29 सितंबर को यह रिलीज होने वाली है।

पहली फिल्म में सलमान खान ने डबल रोल किए थे। इस नए संस्करण में भी सलमान नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि वे पुरानी फिल्म के मशहूर गाने ‘ऊंची है बिल्डिंग’ के नए वर्जन में वरुण धवन के साथ दिखने वाले हैं।

वैसे यह तय है कि नई फिल्म की कहानी, पुरानी से बिल्कुल अलग होगी। इससे पहले डेविड ने वरुण को ‘मैं तेरा हीरो’ में निर्देशित किया था। यह हिट हुई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com