VALENTINE DAY से पहले प्रियंका को मिला इतना बड़ा गिफ्ट, ख़ुशी से झूम उठी देसी गर्ल

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी अब सभी के पसंदीदा कपल बन चुके हैं. दोनों को देखकर हर कोई ये कहता है कि प्रियंका और निक एक-दूजे के लिए ही बने थे. शादी के बाद से अब तक दोनों सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हालांकि दोनों ही अपने-अपने कामों में काफी व्‍यस्‍त हैं लेकिन फिर भी वो एक-दूसरे के साथ हमेशा समय बिताते हुए नजर आ ही जाते हैं. ऐसे में इतने रोमांटिक कपल का वेलेंटाइन डे का तोहफा भी खास होना था.

काम में बिजी होने के चलते प्रियंका और निक जोनस का वेलेंटाइडन डे पर एक साथ होना मुश्किल था. लेकिन फिर भी किस्‍मत ने उनका साथ दिया और अब दोनों ही वेलेंटाइन डे पर एक-दूसरे के साथ वक्‍त बिता रहे होंगे. हाल ही में प्रियंका ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि, ‘मेरे लिए प्‍यार जताने के लिए किसी खास दिन की जरूरत नहीं होती. मेरा मानना है कि आप किसी से कितना प्‍यार करते हैं यह सुनना हमेशा ही सुखद होता है, बजाए इसके कि किसी एक दिन उसे यह कहा जाए कि आप उससे कितना प्‍यार करते हैं या फिक्र करते हैं.’

उन्‍होंने आगे ये भी कहा कि, ‘मैंने और निक ने भी कोई खास कोशिश नहीं कि हम वेलेंटाइन डे पर साथ ही हों. इसके अलावा काम के चलते हमें उम्‍मीद भी नहीं थी कि हम इस दिन साथ होंगे. ऐसे में जब यह पता चला कि मुझे भी लंदन जाना है तो बहुत खुशी हुई.’ आपको बता दें इन दिनों निक लंदन में काम कर रहें हैं और ऐसे में दोनों इस वेलेंटाइन डे पर साथ ही होंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com