विधायक भव्य और आईएएस परी शादी के बंधन में बंधे

पूर्व सांसद और बीजेपी के नेता कुलदीप बिश्नोई ने भव्य बिश्नोई की शादी के बाद 26 दिसंबर को आदमपुर में आशीर्वाद समारोह एवं प्रीतिभोज कार्यक्रम रखा गया है। आदमपुर में आयोजित होने वाले समारोह के लिए पिछले दस दिन से तैयारी चल रही है। जिसमें मंडी के सभी शेड बुक किए गए है।

पूर्व सीएम चौधरी भजनलाल के पौते आदमपुर विधायक भव्य बिश्नोई शुक्रवार की रात शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने राजस्थान के उदयपुर में आईएएस परी के संग फेरे लिए। रीति रिवाज के अनुसार शादी की रस्मों को पूरा किया। इस मौके पर दोनों परिवारों के लोग उपस्थित रहे। उदयपुर पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में दोनों परिवारों के अलावा चुुनिंदा लोग ही आमंत्रित किए गए थे। 24 दिसंबर को पुष्कर में भी रिस्पेशन कार्यक्रम रहेगा।

पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई की ओर से 26 दिसंबर को आदमपुर में आशीर्वाद समारोह एवं प्रीतिभोज कार्यक्रम रखा गया है। जिसमें उपराष्ट्रपति जयदीप धनखड़, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, कुछ केंद्रीय मंत्री, सीएम मनोहर लाल, राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, राजस्थान के विधायकों सहित अन्य वीआईपी लोगों के आने की संभावना है। जिसको लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है। अधिकारियों ने आदमपुर का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

देसी घी की जलेबी से होगा स्वागत..
आदमपुर में आयोजित होने वाले समारोह के लिए पिछले दस दिन से तैयारी चल रही है। जिसमें मंडी के सभी शेड बुक किए गए हैं। लड्डू, बरफी, गुलाब जामुन, जलेबी, तैयार की जा रही हैं। देसी घी की जलेबी से मेहमानों का स्वागत होगा। जिसमें वीआईपी लोगों तथा वीवीआईपी लोगों के लिए दो अलग शेड बुक रहेंगे। अन्य लोगों के लिए करीब 30 स्थानों पर खाना उपलब्ध कराया जाएगा। इस मौके पर भव्य-चैतन्य की दादी जसमा देवी, पिता कुलदीप बिश्नोई, मां रेणुका बिश्नाेई, ताऊ चंद्रमोहन, विधायक दूड़ाराम बिश्नोई सहित अन्य परिवार के लोग उपस्थित रहेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com