ओम प्रकाश राजभर ने केशव प्रसाद मौर्य से की मुलाकात

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मण्डलवार जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा कर रहे हैं। इसी कड़ी में कल सीएम योगी ने आजमगढ़ मंडल में बैठक बुलाई। इस बैठक में सुभासपा अध्यक्ष और पंचायती राज मंत्री ओम प्रकाश राजभर शामिल नहीं हुए। उन्होंने लखनऊ में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात की है। सीएम की बैठक में न पहुंचकर और डिप्टी सीएम से मुलाकात कर राजभर ने सियासी हलचल बढ़ा दी है।

दोनों नेताओं के बीच हुई आधे घंटे तक बातचीत
ओपी राजभर कल सीएम योगी द्वारा बुलाई गई बैठक में नहीं पहुंचे। उन्होंने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से उनके आवास पर मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब आधे घंटे तक बातचीत हुई।हालांकि, उनकी केशव से किस मुद्दे पर बात हुई, यह अभी तक किसी से शेयर नहीं किया है। राजभर की केशव से मुलाकात को भाजपा के भीतर चल रही खिंचतान के तहत हो रही लामबंदी से जोड़कर देखा जा रहा है। इस मुलाकात की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सीएम योगी ने की बैठक
बता दें कि मुख्यमंत्री योगी ने सोमवार को पूर्वी उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ मंडल में विकास कार्यों की समीक्षा की। एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे योगी ने कलेक्ट्रेट सभागार में विकास कार्यों को लेकर मंडलीय समीक्षा बैठक की। इसके साथ ही मंडल के तीनों जिलों आजमगढ़, बलिया और मऊ के कानून-व्यवस्था की भी अधिकारियों से जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने राजस्व, कानून व्यवस्था, बिजली व्यवस्था और गोशालाओं से संबंधित जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। इसके अलावा मंडल के जनप्रतिनिधियों के साथ उन्होंने बैठक की।

मुख्यमंत्री ने शासन की जनहित एवं जनकल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन समयबद्ध तरीके से गुणवत्ता के साथ सुनिश्चित कराएं जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि विकास परियोजनाओं की नियमित रूप से निगरानी की जाए। हर परियोजना के लिए एक अलग नोडल अधिकारी नियुक्त करें, जो हर सप्ताह प्रगति की रिपोर्ट दे। इस बैठक में ओपी राजभर शामिल नहीं हुए थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com