विकास कार्यों की समीक्षा करने बरेली आएंगे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

आचार संहिता लागू होने से पहले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के आगमन का कार्यक्रम संभावित है। वह जिले में सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। 

सूबे के दोनों डिप्टी सीएम छह-छह मंडलों के 25-25 जिलों का दौरा करेंगे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बरेली आएंगे। अभी तिथि तय नहीं है। लेकिन 10 फरवरी के बाद कभी भी उनका दौरा लग सकता है, क्योंकि लोकसभा चुनाव सिर पर है और आचार संहिता लागू होने से पहले ही केशव प्रसाद मौर्य को 25 जिलों का दौरा करना है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से उन्हें बस्ती, देवीपाटन, आगरा व लखनऊ मंडल के 25 जिलों की जिम्मेदारी दी गई है। वह सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन और कानून व्यवस्था की समीक्षा की जिम्मेदारी सौपी। मंडल भर के अधिकारी, विभागीय योजनाओं की समीक्षा कर कमियों को दूर करने व ल्क्ष्य के अनुरूप प्रगति कराने में जुटे हैं।

रात्रि प्रवास कर भाजपा परिवार के सदस्यों से मिलेंगे
उप मुख्यमंत्री के दौरे का साथ रात्रि प्रवास भी जोड़ा गया है। इस दौरान वह भाजपा और संघ परिवार के सदस्यों से भी रात्रि प्रवास करके मिलेंगे। साथ ही विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। अनुसूचित जाति की किसी एक बस्ती में जाएंगे, जहां सहभोज करेंगे। भाजपा और अनुषांगिक संगठनों के पदाधिकारियों से भी संवाद करेंगे।

इनकी होगी समीक्षा
यातायात व्यवस्था, चिकित्सा सेवाओं, मेडिकल कॉलेज के निर्माण, खाद बीज वितरण की स्थिति, आयुष्मान कार्ड, सड़क सुरक्षा के उपायों, जनपद स्तर पर जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक के फैसलों पर कितना अमल हुआ, जिला व तहसील मुख्यालयों को टू लेन और फोर लेन मार्ग से जोड़ने की स्थिति देखेंगे। केंद्र व राज्य सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लेंगे। लापरवाही और कम प्रगति पर अदिकाकारियों का जवाब तलब भी करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com