आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आग का गोला बनी बस

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार एसी स्लीपर बस में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। लपटों ने जैसे ही बस को घेरा तो चालक और परिचालक कूदकर भाग निकले। यात्रियों में चीख पुकार मच गई। किसी ने गेट से तो किसी ने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई। 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर रात को दिल्ली से आजमगढ़ जा रही एसी बस में आग लग गई। आग की लपटों ने जैसे ही बस को घेरा तो सवारियों में हड़कंप मच गया। खिड़कियों से कूदकर लोगों ने अपनी जान  बचाई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। सभी यात्रियों को दूसरी बस के गंतव्य की ओर रवाना किया गया है। 

मैनपुरी के करहल में आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार सुबह तड़के लखनऊ से आजमगढ़ जा रही एक इसी बस में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया। यात्रियों में अफरा तफरी और चीख पुकार मच गई। लोगों ने खिड़कियों से कूदकर अपनी जान बचाई। 

सूचना मिलने के बाद सीओ करहल संतोष कुमार सिंह पुलिस बल दमकल के साथ मौके पर पहुंच गए। बस में सवार 35 यात्री सही सलामत हैं। बस में आग लगने की घटना के बाद चालक और परिचालक मौके से भाग निकले। आग में बस पूरी तरह से जल गई। पुलिस में सभी यात्रियों को दूसरे वाहन से आजमगढ़ के लिए रवाना किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com