मुरादाबाद: बेटे का जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे थे मां-बाप, देहरादून हादसे में चली गई जान

देहरादून जिले के झड़ीपानी इलाके में हुए हादसे में मुरादाबाद निवासी छात्र समेत पांच की जान चली गई थी। इसकी सूचना मिलने के बाद छात्र के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मां-बाप उसके जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे थे।

मसूरी-देहरादून मार्ग पर झड़ीपानी के पास शनिवार सुबह हुए हादसे में मुरादाबाद के एक्सपोर्ट कंपनी के मैनेजर वीर बहादुर तिवारी के बेटे आशुतोष तिवारी (22) की मौत हो गई। इकलौते बेटे की मौत की खबर से परिवार टूट गया।

मां, बाप और बहन का रो रोकर बुरा हाल है। इकलौता बेटा देहरादून में रहकर पढ़ाई कर रहा है। शुक्रवार सुबह ही वह घर से निकला था। बेटे की मौत से मां बेसुध सी हो गई है। वह बार बार सवाल कर रही है कि उसका बेटा कब आएगा।

नागफनी के दसवां घाट स्थित पैरामाउंट एक्सपोर्ट कंपनी में मैनेजर वीर बहादुर तिवारी परिवार के साथ ही एक्सपर्ट फर्म परिसर में परिवार के साथ रहते हैं। इकलौता बेटा आशुतोष तिवारी बीबीए की पढ़ाई कर रहा था, जबकि एक बेटी है।

जिसकी शादी हो चुकी। शनिवार सुबह घर में वीर बहादुर और उनकी पत्नी पत्नी संजू तिवारी घर में मौजूद थे। शनिवार सुबह आठ बजे संजू घरेलू काम कर रही थीं। इसी दौरान संजू तिवारी के मोबाइल पर एक कॉल आई। जिससे पता चला कि उनके बेटे की हादसे में मौत हो गई है।

वह चीख पुकार मचाने लगी तो पति ने उन्हें संभालने का प्रयास किया। इसी दौरान पड़ोस में रह रहे वीर बहादुर के भाई दिनेश व राम प्रकाश और उनके परिवार के लोग भी आ गए। इसके बाद देहरादून में दोबारा कॉल की गई।

तब पता चला कि आशुतोष अपने दोस्तों के साथ शुक्रवार को देहरादून से मसूरी घूमने गया था। शनिवार सुबह वहां से लौटते समय कार खाई में गिर गई। जिसमें आशुतोष और उसके दोस्तों की मौत हो गई है।

इस तरह हुआ हादसा
शुक्रवार रात देहरादून से छह युवक-युवतियां मसूरी घूमने के लिए मसूरी गए थे। इनमें आशुतोष तिवारी भी शामिल था। शुक्रवार रात मसूरी में रुकने के बाद शनिवार सुबह सभी अपनी कार से देहरादून लौट रहे थे।

देहरादून मसूरी मार्ग पर झड़ीपानी मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर पहाड़ी से 60 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर जाकर पलट गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए थे। इस हादसे तीन छात्रों दिग्नेश भाटी, अमन राणा, आशुतोष तिवारी की मौके पर मौत हो गई।

गंभीर घायल तनुजा रावत, हृदयांश चंद्र, नयनश्री दून अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तनुजा और हृदयांश को मृत घोषित कर दिया। नयनश्री की हालत गंभीर है।

बेटे का जन्मदिन मनाने की तैयारी रहे रहे थे मां बाप
आशुतोष तिवारी शुक्रवार सुबह बस से देहरादून के लिए निकला था। वह अपने माता पिता से बोलकर निकला था कि वह एक दो दिन में वापस आ जाएगा। 30 मई को आशुतोष तिवारी का जन्मदिन होता था। परिवार हर बार इकलौते बेटे का जन्म दिन बड़ी धूमधाम से मना रहा है। इस बार भी 30 मई को जन्मदिन मनाने की तैयारी चल रही थी। लेकिन एक हादसे ने परिवार परिवार की खुशियां छीन लीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com