Union Bank देगा सस्ता लोन, ग्राहकों को लुभाने के लिए आई नई स्कीम

होम लोन (Home Loan) और ऑटो लोन (Auto Loan) लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अब यूनियन बैंक (Union Bank) एक शानदार खबर लेकर आया है. इस सरकारी बैंक ने अपने ब्याज दरों में कटौती कर दी है. अगले सोमवार से इस कम ब्याज में लोन लेने का फायदा उठाया जा सकता है.

11 जुलाई से होंगी नई दरें लागू
सार्वजनिक क्षेत्र के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने शुक्रवार को विभिन्न अवधि के लिए सीमांत लागत धन-आधारित उधारी दर (MCLR) में 0.20 प्रतिशत कटौती की घोषणा की. नई दरें 11 जुलाई से लागू होंगी.

बैंक ने एक विज्ञप्ति में कहा कि संशोधित एक वर्षीय एमसीएलआर 7.60 प्रतिशत की जगह 7.40 प्रतिशत होगी. तीन महीने और छह महीने के एमसीएलआर को घटाकर क्रमश: 7.10 फीसदी और 7.25 फीसदी कर दिया गया है. पिछले साल जुलाई से बैंक द्वारा लगातार 13 बार दर में कटौती की गई है.

इससे पहले देश के सबसे बड़े बैंक एसबीआई (SBI) ने शुक्रवार को छोटी अवधि के लिए एमसीएलआर में 0.05 से 0.10 प्रतिशत की कमी की थी. सार्वजनिक क्षेत्र के एक अन्य बैंक इंडियन ओवरसीज बैंक (आईओबी) ने सभी अवधि के लिए एमसीएलआर में 0.25 प्रतिशत तक कटौती की है.इस हफ्ते की शुरुआत में केनरा बैंक और बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने भी एमसीएलआर में कटौती की थी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com