एसजीआरआर विवि में सुनिधि चौहान ने बिखेरा सुरों का जादू

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय (एसजीआरआरयू) के वार्षिक फैस्ट जैनिथ-2024 में प्रसिद्ध बॉलीवुड गायिका सुनिधि चौहान की गीतों की छात्र-छात्राओं में खुमारी छाई रही। बृहस्पतिवार को आयोजित कार्यक्रम में सुनिधि के एक से बढ़कर एक गीतों की प्रस्तुति दी।

जिनमें छात्र-छात्राएं नाचते रहे। वहीं इससे पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर एवं विवि की ब्रांड एंबेसडर स्नेह राणा को विवि की ओर से सम्मानित किया गया। पार्श्वगायक (इंडीपाॅप) सुनिधि चौहान के गीतों का जादू हजारों छात्र-छात्राओं के सिर चढ़कर बोला।

मैं लुटिया यार मनावंगी… गीत से शुरू किए कार्यक्रम में सुनिधि ने क्रेजी किया रे, मेरे हाथ में तेरा हाथ हो, बुमरो बुमरो, एंवी एंवी लुट ग्या, नी मैं कमली कमली, मुझे मस्त माहौल में जीने दे… जैसे सुपरहिट गीतों की प्रस्तुति से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस दौरान उन्होंने अपने अनुभव साझा करने के साथ छात्रों से बात भी की। वहीं शीला की जवानी जैसे लोकप्रिय आइटम नंबर पर छात्रों ने जमकर सीटी मारी। प्रस्तुति के दौरान खचाखच भरे मैदान में युवाओं ने जमकर लुत्फ उठाया। इस दौरान जगह-जगह छात्र संगीत की धुन पर मदहोश होकर नाचते-गाते और थिरकते नजर आए। सुनिधि चौहान अब तक दो हजार से ज्यादा गानों में अपनी आवाज दे चुकी हैं।

सुनिधि ने एक-दो गीतों की प्रस्तुति के बाद छात्रों से बात करते हुए कहा, मुझे मलाल है मैं पहले सालों बाद देहरादून आई। यहां के लोग बिल्कुल यहां की सुंदरता और शुद्धता की तरह साफ हैं।

लाइव कार्यक्रम में इस तरह की भीड़ और जोश देखने को बहुत कम मिलता है। यहां के युवाओं में जो जोश है वह हमारे उत्साह को दोगुना करने का काम करता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com