UCIL दे रहा है इन पदों पर बंपर नौकरी, ऐसे करे आवेदन

यूरेनियम कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (UCIL) ने फिटर, इलेक्ट्रीशियन, वेल्डर (गैस और इलेक्ट्रिक), टर्नर / मशीनिस्ट, इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक और अन्य सहित विभिन्न ट्रेडों में अपरेंटिस के पदों (UCIL Recruitment 2022) को भरने के लिए आवेदन एलान कर दिया गया है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (UCIL Recruitment 2022) के लिए लास्ट डेट से पूर्व फॉर्म भर सकते है, वे UCIL की आधिकारिक वेबसाइट ucil.gov.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों (UCIL Recruitment 2022) के लिए आवेदन प्रक्रिया भी शुरू की जा चुकी है.

जिसके साथ साथ उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://ucil.gov.in/ पर क्लिक करके भी इन पदों (UCIL Recruitment 2022) के लिए आवेदन कर पाएगे. साथ ही इस लिंक UCIL Recruitment 2022 Notification PDF के माध्यम से  भी आधिकारिक नोटिफिकेशन (UCIL Recruitment 2022) को चेक कर सकते हैं. इस भर्ती (UCIL Recruitment 2022) प्रक्रिया के अंतर्गत कुल 239 पदों को भरा जाने वाला है. ये रिक्तियां जादुगुड़ा, नरवापहार और तुरमडीह सहित संगठन की विभिन्न इकाइयों के लिए है.

महत्वपूर्ण तिथि-

आवेदन करने की अंतिम तिथि- 30 नवंबर

रिक्ति विवरण- 239

योग्यता मानदंड- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास होना चाहिए. साथ ही संबंधित ट्रेड में ITI पास होना चाहिए.

आयु सीमा- उम्मीदवारों की आयु18 से 25 वर्ष मान्य होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com