TMC छोड़कर लोग जा रहे हैं इसका कारण खुद ममता बनर्जी ही है : गृह मंत्री अमित शाह

पश्चिम बंगाल चुनाव के मद्देनजर हावड़ा की रैली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टीएमसी प्रमुख और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी बंगाल को आगे ले जाने की बजाए पीछे ले गई हैं. शाह ने ऐलान किया कि बंगाल में बीजेपी की सरकार आने के बाद कैबिनेट में पहला फैसला आयुष्मान भारत को लागू करने का होगा.

शाह ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा किसानों को भेजे गए 6-6 हजार रुपए ममता उन तक नहीं पहुंचने दे रही है। हांवड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि टीएमसी छोड़कर लोग जा रहे हैं और इसका कारण खुद ममता बनर्जी ही है।

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि दीदी बंगाल की जनता को आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं मिलने दे रही, क्योंकि ये योजना मोदी जी ने शुरु की। मैं बंगाल की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि भाजपा सरकार आने के बाद हम पहली कैबिनेट में प्रस्ताव करेंगे कि राज्य में ये योजना लागू हो।

शाह ने कहा कि ममता दीदी ने पिछले दिनों एक कागज भेजा है कि हम किसान सम्मान निधि योजना लागू करने के लिए सहमत हैं। अमित शाह ने कहा कि दीदी आप किसे बेवकूफ बना रही हो, सिर्फ कागज भेजा है, इसके साथ किसानों की सूची चाहिए, बैंक खाते का नंबर चाहिए। आपने ये कुछ नहीं भेजा। शाह ने कहा कि ममता सरकार ने बंगाल की भूमि को रक्त-रंजित किया है। दीदी ने घुसपैठियों को बंगाल में घुसने की छूट दे रखी है। घुसपैठियों को सिर्फ नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में बनने वाली भाजपा सरकार ही रोक सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com