Threads यूजर्स के लिए Meta CEO मार्क जुकरबर्ग का बड़ा एलान

अगर आप भी अलग-अलग स्पोर्ट्स देखना पसंद करते हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। थ्रेड्स पर अब यूजर्स के लिए एक नया फीचर की सुविधा मिल रही है। मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने बीते शुक्रवार को थ्रेड्स यूजर्स के लिए एक बड़ा एलान किया। इस एलान के मुताबिक थ्रेड्स यूजर्स अब ऐप पर ही लाइव स्पोर्ट्स स्कोर को चेक कर सकेंगे।

अलग-अलग स्पोर्ट्स को लेकर भारत ही नहीं, दुनिया भर में एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है।

आईपीएल मैच भी शुरू हो चुके हैं। इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स का ध्यान प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करने के दौरान भी मैच पर बना हुआ है।

ऐसे में प्लेटफॉर्म को छोड़कर दूसरे सोर्स पर मैच का स्कोर चेक करना एक झंझट भरा काम हो सकता है।

मेटा सीईओ ने किया बड़ा एलान

इसी कड़ी में मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने बीते शुक्रवार को थ्रेड्स यूजर्स के लिए एक बड़ा एलान किया। इस एलान के मुताबिक, थ्रेड्स यूजर्स अब ऐप पर ही लाइव स्पोर्ट्स स्कोर को चेक कर सकेंगे।

इसका मतलब ये हुआ कि ऐप पर केवल क्रिकेट ही नहीं, दूसरे स्पोर्ट्स मैच के दौरान लाइव स्कोर चेक किया जा सकेगा।

कैसे चेक कर सकेंगे मैच का स्कोर

थ्रेड्स यूजर्स किसी स्पेसिफिकि गेम के लिए सर्च करने के साथ स्कोर चेक कर सकेंगे। यह मैच शुरू होने से पहले, मैच के दौरान और बाद में भी चेक किया जा सकेगा।

मैच चलने के दौरान स्कोर सर्च करने पर करंट यानी उस समय का स्कोर स्क्रीन पर देखा जा सकेगा। वहीं, मैच खत्म होने के एक दिन बाद तक स्पोर्ट्स के लिए सर्च किया जाता है तो फाइनल स्कोर को स्क्रीन पर देखा जा सकेगा।

कनवर्सेशन का भी बनें हिस्सा

थ्रेड्स यूजर्स अगर किसी खास स्पोर्ट्स की टीम से जुड़े लोगो पर क्लिक करते हैं तो वे उस टीम के फैन्स से कनेक्ट हो जाएंगे। यहां यूजर्स अपनी पसंदीदा टीम के बारे में दूसरे फैन्स के साथ कनवर्सेशन भी कर सकेंगे।

बता दें, मेटा से पहले लाइव स्कोर फीचर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मौजूद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com