tasks के समय टकराव जैस्मिन और राहुल, एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरे फैंस

लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 के हाउस में जब से अभिनेत्री कविता कौशिक की एंट्री हुई है, खेल के मिजाज भी परिवर्तित होते नजर आए हैं तथा लंबे वक़्त से बोरिंग चल रहे इस शो में भी नई जान आ गई है। मंगलवार के एपिसोड में दोबारा से सभी कंटेस्टेंट को घर का कैप्टन बनने का मौका दिया गया। बीबी वर्ल्ड टूर टास्ट डे बिग बॉस ने सभी मेंबर्स को फिर खेल के समीकरण परिवर्तित करने का अवसर दिया। किन्तु उस टास्क के दौरान जैस्मिन भसीन तथा राहुल वैद्य के मध्य बहुत तकरार होती नजर आई।

वही बीबी वर्ल्ड टूर टास्क में सभी मेंबर के पास अपने चेहरे वाले बैग हैं। अब जो भी मेंबर रेड जोन में हैं उन्हें किसा ना किसी कंटेस्टेंट के हाथ से वो बैग छीन उन्हें कप्तानी की दौड़ से बाहर करना है। अब क्योंकि इस वक़्त रेड जोन में जान कुमार, निक्की तंबोली, पवित्रा पुनिया तथा राहुल वैद्य हैं, इसलिए मेंबर्स से बैग छीनने का काम भी इन्हीं का है। किन्तु टास्क के दौरान जिस स्टाइल में राहुल ने जैस्मिन सै बैग छीनने का प्रयास किया, उस पर बहुत विवाद हुआ। राहुल एक ओर तो जैस्मिन को बता रहे थे कि वे बैग छोड़ दें नहीं तो उन्हें चोट लग जाएगी, वहीं दूसरी ओर उनके हाथ से उसे खींचने का पूरा प्रयास कर रहे थे। इस कोशिश में राहुल तो सफल हो गए किन्तु जैस्मिन का क्रोध सांतवे आसमान पर पहुँच गया।

जैस्मिन पहले तो बहुत रोईं तथा तनाव में दिखाई आईं, किन्तु बाद में उन्होंने राहुल से सीधी भिड़त कर ली। उनकी दृष्टि मे राहुल ने उन्हें टास्क के दौरान धमकी दी थी। राहुल ने अपने बल का उपयोग कर जैस्मिन को हराने का प्रयास किया। अब इस भिड़त ने बिग बॉस को फिर सुर्खियों में ला दिया है। सोशल मीडिया पर जैस्मिन के सभी प्रशंसकों ने राहुल को घेरना आरम्भ कर दिया है। इस वक़्त #WeAreWithJasmin ट्रेंड कर रहा है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com