T20 World Cup: टीम इंडिया को PM मोदी ने किया फोन

SA vs IND रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने काफी कड़े मुकाबले में साउथ अफ्रीका (South Africa vs India) की टीम को मात दी। इस जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम को फोन कर बधाई दी है। पीएम ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को उनकी शानदार कप्तानी के लिए बधाई दी और उनके टी20 करियर की सराहना की।

टीम इंडिया के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद पूरा देश खुशी से झूम रहा है। फाइनल में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने काफी कड़े मुकाबले में साउथ अफ्रीका (South Africa vs India) की टीम को मात दी। इस जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय क्रिकेट टीम को फोन कर बधाई दी है। 

रोहित और कोहली को कही ये बात

PM Modi ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को उनकी शानदार कप्तानी के लिए बधाई दी और उनके टी20 करियर की सराहना की। पीएम ने फाइनल में विराट कोहली (Virat Kohli) की पारी और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान की सराहना की। 

हार्दिक और सूर्या की भी तारीफ की

पीएम ने इसी के साथ अंतिम ओवर के लिए हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी को सराहा और महत्वपूर्ण कैच के लिए सूर्या कुमार यादव की तारीफ की। उन्होंने जसप्रीत बुमराह के योगदान की भी सराहना की। पीएम ने भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए राहुल द्रविड़ को भी धन्यवाद दिया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com