Sonakshi Sinha की फिल्मो ने 10 साल में 1500 करोड़ रूपए कमाए

Sonakshi Sinha भले ही इन दिनों किसी धमाकेदार फिल्म में नजर नहीं आई हो लेकिन 2010 में बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद उन्होंने कई ऐसी फिल्में दी हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है।

शायद यही कारण है कि वो ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं जो 1500 करोड़ वाले क्लब में शामिल हुई हैं। पिछले एक दशक में सोनाक्षी सिन्हा के डेब्यू से लेकर अब तक उनकी जो फिल्में आई हैं उनमें कुछ ऐसी फिल्में रही हैं जिन्होंने 200 करोड़ का बिजनेस किया है। इनमें उनकी लास्ट हिट फिल्म ‘मिशन मंगल’ शामिल है।

अपने इस रिकॉर्ड के साथ सोनाक्षी सिन्हा अकेली ऐसी एक्ट्रेस बन गई हैं जो 1500 करोड़ रुपए वाले क्लब में शामिल हुई हैं। डेब्यू के बाद इस एक्ट्रेस ने एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में दी हैं इनमें दबंग, मिशन मंगल और Rowdy Rathore के अलावा सन ऑफ सरदार शामिल है। खबरों के अनुसार, सोनाक्षी की चार फिल्मों ने 100 करोड़ कमाया है।

जिन फिल्मों की बात हो रही है उनमें दबंग 141 करोड़ कमा चुकी है वहीं राउडी राठोर को 133 करोड़ मिले हैं। सन ऑफ सरदार 105 करोड़ कमाने वाली फिल्म है। दबंग 2 की बात करें तो इसने 155 करोड़ कमाए जबकि हॉलीडे ने 112 कोरड़। इत्तेफाक ने 30 करोड़ ही कमाए वहीं मिशन मंगल 200 करोड़ कमा चुकी है।

सोनाक्षी ने दबंग से अपने करियर की शुरुआत की थी और उनकी पिछली फिल्म दबंग 3 रही। उन्होंने फिल्म में रज्जो का रोल प्ले किया था जो काफी हिट रहा और फिल्म ने भी शानदार कमाई की थी। हालांकि, सोनाक्षी ने लूटेरा में भी शानदार काम किया था और उन्हें इसके लिए काफी तारीफ भी मिली थी।

अपनी इस सफलता पर सोनाक्षी ने कहा था कि वो अपना दिल और दिमाग पूरी तरह से उस चीज में लगा रही हैं जिसे उन्हें प्रकृति ने दी है। वो मानती हैं कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता। मैं चाहती हूं कि मेरे पीआर से ज्यादा मेरे बारे में मेरा काम को बोले।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com