SEXY ड्रेस पहनकर हाथों से प्राइवेट पार्ट्स छुपाती हुई नजर आई ये हॉट एक्ट्रेस

अपनी कातिलाना अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली हॉट मॉडल और मशहूर एक्ट्रेस ब्लैक चाइना इन दिनों एक बार फिर से अपने एक बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गई है. हर बार ही ब्लैक चाइना अपने किलर लुक को दिखाकर सभी के होश उड़ा देती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया. हाल ही में ब्लैक चाइना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद ही सेक्सी फोटोज शेयर की है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं ब्लैक चाइना अपने प्राइवेट पार्ट्स को हाथों से छुपाते हुए नजर आ रही हैं. ये रेड लाइट उनकी हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रही हैं. आपको बता दें ब्लैक चाइना अपनी बोल्ड लुक के लिए खासतौर से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इस बार फिर से भी उनके इस हॉट फोटोशूट की खूब तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- It’s a redlight special Come play with meBaby is yours

हर बार ही ब्लैक की तस्वीरें फैंस के होश उड़ा देती हैं. इस बार फिर ब्लैक ने अपने हॉट लुक के फोटोज शेयर किये है जो आते ही वायरल हो गए. इंस्टाग्राम पर ब्लैक के 15 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो बार उनके कातिलाना लुक को देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ब्लैक को सबसे हॉट मॉडल के नाम से भी जाना जाता है. कई बार तो वो न्यूड फोटो भी शेयर कर चुकी हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com