Saving खत्म हो जाने की बात को लेकर आदित्य ने कर दिया मना, बोल दी ये बात

जाने माने मशहूर गायक आदित्य नारायण पिछले दिनों अपनी प्रेमिका श्वेता अग्रवाल के साथ शादी करने को लेकर बहुत सुर्खियों में रहे। इसके कुछ ही समय पश्चात् खबर आई कि वह कंगाल हो चुके हैं तथा उनके अकाउंट में केवल 18 हजार रुपये अब शेष बचे हैं। अब स्वयं उदित नारायण ने इस प्रकार की खबरों पर सफाई दी है। वही एक इंटरव्यू में आदित्य के हवाले से बताया गया था कि लॉकडाउन के दौरान उन्हें काम नहीं मिला है तथा इस बुरे दौर में वह दिवालिया हो गए हैं। रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि उन्होंने अपनी सेविंग्स तथा म्युचुअल फंड में लगाया हुआ पैसा भी लॉकडाउन के चलते निकाल लिया था।

वही अब एक दूसरे पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने अपनी सेविंग समाप्त होने की खबरों पर सफाई दी है। कहा- “मैंने सामान्य रूप से सिर्फ ये कहा था कि मैंने एक नया अपार्टमेंट लॉकडाउन से पूर्व ही क्रय किया है इसलिए मुझे अपनी EMI के बारे में सोचना होगा तथा यदि पैनडेमिक बहुत समय तक चला तो हमें समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।” आदित्य ने कहा, “मैंने सामान्य रूप से कहा था कि मेरे 5 लाख कट गए हैं EMI के लिए और मेरे पास अभी 18 हजार शेष हैं। किन्तु इसका अर्थ ये नहीं है कि मैं दिवालिया हो गया हूं तथा मेरे समक्ष कोई पैसे नहीं बचे हैं।”

उन्होंने कहा, “दो दशक से भी अधिक समय तक काम करने के पश्चात् और वो भी निरंतर, मैं कंगाल कैसे हो सकता हूं?” आदित्य ने मजाक करते हुए कहा कि ना जाने मेरे होने वाले सास-ससुर क्या सोच रहे होंगे। अब तो मुझे विवाह में अधिक गिफ्ट भी नहीं मिलेंगे। गायक ने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वो उनके द्वारा अतीत में किए गए काम को देखें तथा इस प्रकार की फेक खबरों पर भरोसा नहीं करें। बता दें कि आदित्य सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं तथा अपने काम से संबंधित जानकारियां भी वहां साझा करते रहते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com