SAMSUNG GALAXY VIEW 2 की फोटो हुई लीक, जानिए क्या है खासियत…

दुनिया की मशहूर मल्टीनेशनल कंपनी सैमसंग ने अपने Samsung Galaxy View का अपग्रेडेड वेरियंट लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. सैमसंग के इस नए टैबलेट Galaxy View 2 को ब्लूटूथ SIG और WiFi Alliance ने पिछले सितंबर 2018 में सर्टिफाइ कर दिया था. सर्टिफिकेशन के बाद से ही इसके लॉन्च का इंतजार किया जा रहा है. कोई ऑफिशल जानकारी कंपनी की तरफ से अभी इसके लॉन्च को लेकर नहीं दी गई है. आगे हम इस विषय पर विस्तार से जानकारी देने जा रहे है.

गेलेक्सी व्यू 2 के लॉन्च में अभी वक्त है, लेकिन प्रेस रेंडर्स ऑनलाइन इस टैबलेट के लीक हो गए है.लीक हुई इन तस्वीरों में सैमसंग के इस नए टैबलेट को देखकर कहा जा सकता है कि यह पिछले वेरियंट से कई मामले में अलग हो सकता है.पिछला गैलेक्सी व्यू 18.4 इंच की स्क्रीन के साथ आता था, लेकिन नए गैलेक्सी व्यू में 17.5 इंच का ही डिस्प्ले दिया गया है.

इसका स्क्रीन रेजॉलूशन 1080 पिक्सल हो ऐसी उम्मीद की जा रही है. नए हिंज स्टैंड के साथ यह टैबलेट आएगा ताकि इसे 30 डिग्री के कोण पर रखा जा सके। गैलेक्सी व्यू 2 के डिज़ाइन को देखकर कहा जाता है कि इसमें टाइप करना काफी आरामदायक होगा. टैबलेट को एक खड़े स्थिति में रखकर आराम से वीडियो देखे जा सकते हैं. पुराने गैलेक्सी व्यू में इंटीग्रेटेड हैंडल दिए गए हैं। जिसे नई आकाशगंगा के प्रदर्शन से हटा दिया गया था. हैंडलिंग के बजाय, गैलेक्सी व्यू 2 टैबलेट पर धारक में एक गोलाकार छेद रखा गया है, जिससे इसे पकड़ना बहुत आरामदायक होगा. विनिर्देशों के बारे में बात करेंतो 2 व 3जीबी रैम और सैमसंग के Exynos 7885 चिपसेट के साथ गैलेक्सी व्यू आएगा. कयास लगाए जा रहे कि यह टैबलेट जल्द बाजार मे उपलब्ध होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com