Samsung का 6000mAh बैटरी फोन Galaxy F15 5G इस दिन हो रहा लॉन्च

सैमसंग अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। जी हां, हम यहां Galaxy F15 5G की ही बात कर रहे हैं। Galaxy F15 5G को लेकर पिछले कुछ दिनों से मार्केट में चर्चा चल रही है। कयास लगाए जा रहे थे कि कंपनी इस फोन को बहुत जल्द लॉन्च करने जा रही है। इसी कड़ी में अब Galaxy F15 5G की लॉन्चिंग डेट से पर्दा हट चुका है।

कब लॉन्च हो रहा है Galaxy F15 5G

Galaxy F15 5G को कंपनी 4 मार्च को लॉन्च करने जा रही है। इतना ही नहीं, फोन की लॉन्चिंग डेट के साथ कंपनी ने फोन के की स्पेक्स को लेकर भी जानकारी दी है।

इन खूबियों के साथ आ रहा सैमसंग फोन

  • प्रोसेसर– सैमसंग का अपकमिंग फोन मल्टीटास्किंग को आसान बनाने के लिए MediaTek Dimensity 6100+ चिपसेट के साथ लाया जा रहा है।
  • डिस्प्ले– सैमसंग का कहना है कि अपकमिंग डिवाइस सन में भी फन के लिए काम आएगा। यानी फोन को कंपनी सुपर एमोलेड स्क्रीन के साथ ला रही है।
  • बैटरी– Galaxy F15 5G को कंपनी 2 दिन तक चलने वाली 6000mAh की बड़ी बैटरी के साथ ला रही है।
  • अपडेट– कंपनी ने साफ किया है कि फोन को चार साल का एंड्रॉइड अपग्रेड और पांच साल के सिक्योरिटी अपडेट मिलेंगे।

बता दें, कंपनी ने अभी फोन के कैमरा और दूसरे फीचर्स को लेकर जानकारियां नहीं दी हैं। लॉन्चिंग से पहले फोन को लेकर नए अपडेट्स मिलने की उम्मीद की जा सकती है।

Galaxy F15 5G की कितनी होगी कीमत

Galaxy F15 5G को कंपनी 15000 रुपये से कम में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, कीमत की जानकारी फोन लॉन्च होने पर ही सामने आएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com