Royal Enfield भारत में लांच करेगी किफायती Thunderbird 350X  

Royal Enfield अपनी दमदार बाइक्स के लिए जानी जाती है. कंपनी के प्रोफाइल में इस समय कई शानदार मॉडल्स देखने को मिलते हैं. सोर्स के मुताबिक, कंपनी अपनी नई जेनरेशन Thunderbird 350X  को भारत में लाने पर काम कर रही है.

हाल ही में इस बाइक का किफायती वेरियंट टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है. लीक हुई इमेज में नया मॉडल Thunderbird 350X  जैसा ही दिख रहा है. लेकिन जो मॉडल लॉन्च किया जायेगा उसमें काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं. खबरों के मुताबिक नया मॉडल नए प्लैटफॉर्म पर बेस्ड होगा. लेकिन इसमें इंजन ज्यादा पावर का नहीं मिलेगा, जबकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें दमदार इंजन मिल सकता है.

नई Thunderbird 350X  में हेडलाइट के चारों तरफ नए राउंड LED, DRL, ब्लैक अलॉय व्हील्स, लो-सेट टर्न इंडिकेटर्स और डार्क पेंट स्क्रीम जैसे फीचर्स को देखने को मिलेंगे. इसके अलावा इसके एनालॉग स्पीडोमीटर के बीच में एलसीडी डिस्प्ले के साथ एक नया सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलेगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाइक नई Thunderbird 350X  में नई चेसिस मिलेगी, जोकि काफी दमदार होगी. फिलहाल इस बाइक में 346cc, एयरकूल्ड इंजन लगा है जो 20.07PS की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

अब देखना होगा कंपनी इस बाइक की कीमत में कितना बदलाव लाती है. मौजूदा मॉडल की तुलना में यह कितनी सस्ती होगी, इसका जवाब जल्द ही हम सबको मिल जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी अपनी 500cc इंजन वाली बाइक को बंद करने जा रही है, कंपनी ने हाल ही  में इसकी घोषणा भी की है. ऐसे में इसे यादगार बनाने के लिए कंपनी ने क्लासिक 500 बाइक का लिमिटेड एडिशन पेश किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com