Republic Day Sale 2024 : iPhone ही नहीं, Samsung, OnePlus के फोन भी हो जाएंगे सस्ते

 26 जनवरी 2024 को देश में 75वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। गणतंत्र दिवस के खास मौके पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अपने ग्राहकों के लिए सेल लाइव करती हैं।

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर रिपब्लिक डे 2024 सेल की तारीख की जानकारी मिल चुकी है।

कब से शुरू हो रही है सेल

अमेजन पर ग्रेट रिपब्लिक डे सेल (Amazon Great Republic Day Sale 2024) 13 जनवरी से शुरू हो रही है। प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 13 जनवरी मिड नाइट से ही शुरू हो रही है।

फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डे सेल (Flipkart Republic Day Sale 2024) 13 जनवरी दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है। सेल में सस्ती खरीदारी करने की आखिरी तारीख 19 जनवरी होगी।

अमेजन सेल में मिलेगा आपकी जरूरत वाला डिवाइस

49 हजार रुपये से कम में मिलेगा iPhone 13

अगर आप एपल आईफोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो रिपब्लिक डे सेल में खरीदारी का शानदार मौका मिल रहा है। अमेजन से खरीदारी करते हैं तो iPhone 13 को बैंक ऑफर के साथ 48999 रुपये में खरीद सकते हैं।

परफोर्मेंस बूस्टर फोन मिलेगा इतना सस्ता

अगर आप अच्छी परफोर्मेंस के लिए एक नया स्मार्टफोन खरीदने की तैयारी में हैं तो OnePlus Nord CE3 Lite 5G को खरीद सकते हैं। इस फोन की खरीदारी स्पेशल सेल में 17,999 रुपये में की जा सकेगी।

6 हजार से कम में मिलेगा साउंड बूस्टर डिवाइस

बजट कम है और एक तगड़े साउंड बूस्टर डिवाइस की जरूरत है तो 6 हजार रुपये से कम में काम बन सकता है। अमेजन से Tecno Pop 8 फोन को 5849 रुपये में खरीद सकेंगे।

फ्लिपकार्ट ऑफर कर रहा इन फोन पर डील

फ्लिपकार्ट पर भी रिपब्लिक डे सेल शुरू होने वाली है। इस सेल में सैमसंग से लेकर मोटोरोला और रियलमी के फोन पर डील ऑफर की जाएगी। कंपनी ने सेल के लिए डेडिकेटेड लैंडिग पेज पर कुछ मॉडल्स को शोकेस भी किया है।

फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल में Samsung S21 FE 5G, Samsung F14 5G, Motorola Edge 40 Neo, Moto G545G, Realme 11X 5G जैसे फोन को कम कीमत पर खरीदने का मौका मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com