Reliance Jio Fiber को हाई-स्पीड इंटरनेट के मामले मे इस कंपनी ने पीछे छोड़ा

Reliance JioFiber को डेढ़ महीने पहले लॉन्च किया गया था। इस सर्विस को लेकर जहां कंपनी ने हाई-स्पीड इंटरनेट देने का दावा किया था। यूजर्स को केवल निराशा ही हाथ लग रही है।

वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस नेटफ्लिक्स ने इंटरनेट स्पीड की एक रिपोर्ट में जियो इंटरनेट स्पीड के मामले में 5वें स्थान पर है। पहले कंपनी चौथे पायदान पर थी। यह आंकड़ा केवल नेटफ्लिक्स पर आने वाली स्पीड का है। इसका ओवरऑल परफॉर्मेंस से कोई लेना-देना नहीं है।

Reliance JioFiber की स्पीड में हुआ सुधार: Reliance JioFiber की अगस्त और सितंबर की स्पीड में मामूली सुधार आया है। जहां अगस्त में इसकी स्पीड 3.17Mbps थी सितंबर में यह बढ़कर 3.23Mbps हो गई। इसके अलावा Reliance JioFiber यूजर्स के लिए एक बुरी खबर भी है। ACT Fibernet ने स्पीड के मामले में Reliance JioFiber को पछाड़ दिया है।

ACT Fibernet ने छोड़ा JioFiber को पीछे: पहले यह कंपनी JioFiber से एक पायदान नीचे थी। लेकिन अब ACT Fibernet ने सितंबर में अपनी इंटरनेट स्पीड के मामले में काफी सुधार किया है। जहां पहले ACT Fibernet की स्पीड 3.13Mbps थी। अब ये बढ़कर 3.30Mbps हो गई है। इसी के चलते यह कंपनी नेटफ्लिक्स की रिपोर्ट में ऊपर है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com