Reliance Jio ने 999 रुपये वाला एक तिमाही स्पेशल प्लान लॉन्च किया

देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने पिछले दिनों ही अपने यूजर्स के लिए 2,399 रुपये वाला एक वर्क फ्रॉम होम प्लान पेश किया था। वहीं अब कंपनी वर्क फ्रॉम होम के लिए एक और प्लान लेकर आई है।

Reliance Jio ने 999 रुपये वाला एक तिमाही प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत यूजर्स को 3GB डेली डाटा समेत कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे।

इस प्लान में यूजर्स को डाटा खत्म होने की समस्या के बिना आराम से अपने ऑफिस का काम कर सकते हैं। आइए जानते हैं कंपनी के नए प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स के बारे में डिटेल से।

Reliance Jio के 999 रुपये वाले प्लान की प्लान को तीन महीने की वैलिडिटी के साथ पेश किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डाटा की सुविधा मिलेगी। लॉकडाउन के दौरान पेश किया गया से प्लान ऐसे यूजर्स के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है जो कि वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं।

999 रुपये वाले ​प्लान में मिलने वाले अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें यूजर्स को Jio से Jio नंबर और लैंडलाइन के लिए फ्री और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी।

इसके अलावा Jio से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 3000 मिनट मिलेंगे। इस प्लान को खासतौर पर वर्क फ्रॉर्म होम के लिए पेश किया गया है और ऐसे में यूजर्स को 64kbps की स्पीड के साथ 3GB डेली डाटा उपलब्ध होगा। वहीं 100 एसएमएस डेली मिलेंगे।

Reliance Jio ने कुछ समय पहले 2,121 रुपये वाला वर्क फ्रॉम प्लान पेश किया गया था। इस प्लान में यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ  1.5GB डेली डाटा मुहैया कराया जा रहा है।

वहीं हाल ही में एक और नया वर्क फ्रॉम होम प्लान किया है। इस प्लान की कीमत 2,399 रुपये है। इस प्लान में यूजर्स को 2GB डेली डाटा की सुविधा मिलेगी। साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की भी सुविधा दी जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com