रेडमी Turbo 3 का लॉन्च हुआ कन्फर्म

शाओमी के द्वारा इस फोन की एक तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की गई है। जहां से इसके डिजाइन की झलक मिलती है। तस्वीर में स्लीक बैजल्स के साथ डिस्प्ले दिखाई देता है। रेडमी ब्रांड के जनरल मैनेजर Wang Teng Thomas ने कहा कि ये फोन सीरीज में मास्टरपीस साबित होगा। इसमें Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट दिया जाएगा।

Xiaomi ने अपने एक अपकमिंग फोन को लेकर जानकारी दी है। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि Redmi Turbo 3 को अप्रैल के महीने में लॉन्च किया जाएगा। इसमें परफॉर्मेंस के लिए पावरफुल आर्किटेक्चर पर काम करने वाला Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को पिछले साल लॉन्च किए गए Redmi Note 12 Turbo के सक्सेसर के तौर पर लाया जा रहा है।

जल्द लॉन्च होगा फोन
शाओमी के द्वारा इस फोन की एक तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की गई है, जहां से इसके डिजाइन की झलक मिलती है। तस्वीर में स्लीक बैजल्स के साथ डिस्प्ले दिखाई देता है। रेडमी ब्रांड के जनरल मैनेजर Wang Teng Thomas ने कहा कि ये फोन सीरीज में मास्टरपीस होगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन
इस फोन में संभावित तौर पर 6.78 इंच की 1.5K OLED डिस्प्ले मिलेगी। जो 144hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।

इसमें पावर देने के लिए 6,000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है। इसे 80 वॉट की वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा।

Redmi Turbo 3 शाओमी के नए हाइपर ओएस आधारित एंड्रॉइड 14 पर रन होगा। इस फोन को पहले चाइना में लॉन्च किया जाएगा।

खबर है कि घरेलू मार्केट में डिवाइस को लॉन्च करने के बाद इसे भारत और ग्लोबल मार्केट में पेश करेगी।

कितनी होगी कीमत?
रेडमी टर्बो की कीमतों को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कहा गया है कि इसे टेक कंपनी के द्वारा मिड सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com